गुंटूर : आंध्र प्रदेश में मतदान के दिन तेलुगु देशम पार्टी के नेताओं के हमले और गुंडागर्दी के बारे में सभी को मालूम है। इसी क्रम में वाईएसआरसीपी के नेता मेरुगा नागार्जुना पर टीडीपी के नेता और कार्यकर्ताओं द्वारा किये गये हमले के बारे में सभी जानते हैं। इस घटना को लेकर शिकायत भी दर्ज की गई। मगर अब तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है।

पता चला है कि टीडीपी के नेता इस घटना के लिए जिम्मेदार लोगों को गिरफ्तारी से रोकने के लिए पुलिस पर दबाव डाल रहे हैं। हाल ही में मेरुगा नागार्जुना पर मतदान के दिन हुए हमले का एक वीडियो इस समय वायरल हुआ है।

यह हमला वेमुरु मंडल परिधि के बूतुमल्ली गांव में हुआ है। टीडीपी के कार्यकर्ताओं ने मेरुगा के कार पर चढ़कर लाठी से कार के ग्लास के टूकड़े-टूकड़े कर दिये हैं। इस हमले में मेरुगा नागार्जुना को भी गंभीर चोंटे आई हैं।

इसे भी पढ़ें :

EVM पर उठाए चंद्रबाबू के सवालों पर चर्चा के लिए निर्वाचन आयोग तैयार

डॉ बीआर अंबेडकर को वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने दी श्रद्धांजलि

आपको बता दें कि मतदान के दौरान धांधलियों की खबर मिलने के बाद मेरुगा बोलिंग बूथ पर गये । उसी दौरान वहां पर खड़े टीडीपी के नेता और कार्यकर्ताओें ने उन पर यह हमला किया। इस समय इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है।

शिकायत

दूसरी ओर इस घटना पर रविवार शाम को पुलिस अधीक्षक से वाईएसआरसीपी के नेता शिकायत करने का फैसला लिया है। साथ ही इस घटना के लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग करेंगे।