हैदराबाद : तेलंगाना के मंत्री तलसानी श्रीनिवास यादव ने कहा कि आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायुडू को हार का डर सताने लगा हैं। तलसानी ने शनिवार को चुनाव और मतदान की शैली पर अपने विचार व्यक्त करते हुए यह बात कही।

उन्होंने आगे कहा कि चुनाव प्रचार के बाद केवल पब्लिसिटी के लिए ही चंद्रबाबू नायुडू निर्वाचन अधिकारी से मिले है। एपी में चनाव के दौरान लगभग 42 हजार ईवीएम का इस्तेमाल किया गया। इनमें से केवल 300 ईवीएम में समस्याएं उत्पन्न हुई है।

तलसानी सवाल किया कि क्या टीडीपी इन तीन सौ ईवीएम पर निर्भर है? यह सब चंद्रबाबू की 'चिल्लर' राजनीति है। चंद्रबाबू मुंह खोले तो सब झूठ बोलता हैं। भ्रष्टाचार का दूसरा नाम ही चंद्रबाबू है। क्या चंद्रबाबू के खिलाफ मामले दर्ज नहीं है? क्या चंद्रबाबू स्थगनादेश लेकर नहीं आया है?

इसे भी पढ़ें:

EVM की सुरक्षा के लिए आयोग से विजय साई रेड्डी की मांग, ऐसे हो निगरानी

वाईएस जगन ने पीके टीम को दी बधाई

तेलंगाना मंत्री ने कहा कि चंद्रबाबू अपनी असर्थता छिपाने के लिए जितना षड्यंत्र करना था कर चुका है। केवल वोटों के लिए आंध्र प्रदेश और तेलंगाना के लोगों के बीच फूट डालने की कोशिश की है। आंध्र प्रदेश में अच्छा मतदान हुआ है। मतदान पर टीडीपी के नेता बेकार का ड्रामा कर रहे है।

तलसानी ने कहा कि तेलंगाना में मुख्यमंत्री केसीआर के नेतृत्व को ही यहां के लोग समर्थन कर रहे हैं। तेलंगाना में 16 सांसद सीटों पर टीआरएस जीतेगी। टीआरएस को लोग खुद की पार्टी मान रहे हैं।