गुंटूर : पू्र्व आईएएस अधिकारी आईवाईआर कृष्णाराव ने कहा कि आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री और तेलुगु देशम पार्टी के अध्यक्ष नारा चंद्रबाबू नायुडू के लिए पोलवरम परियोजना कामधेनु और राजधानी अमरावती एक कल्पवृक्ष है। चंद्रबाबू के लिए ये दोनों परियोजनाएं एटीएम बन गये हैं। इसके चलते चंद्रबाबू जब चाहे तब जितना चाहे उतनी रकम निकाल सकते हैं। कृष्ण राव ने रविवार को मीडिया से यह बात कही।

उन्होंने आगे कहा कि पोलवरम परियोजना बिना पूरा कियेे ही आगामी मई माह में पानी देने का आश्वासन देना एक बार फिर लोगों के साथ धोखा देना है। पूर्व आईएएस अधिकारी ने कहा कि पोलवरम परियोजना चंद्रबाबू के लिए एक कामधेनु है और राजधानी शहर एक कल्पवृक्ष बन गई है।

उन्होंने इस बात पर खेद व्यक्त किया कि प्रदेश की प्रमुख मीडिया चंद्रबाबू नायुडू का समर्थन कर रही है। कृष्णाराव ने कहा कि पोलवरम परियोजना के ठेके केवल एक ही समुदाय के लोगों को दिया जाना और चार साल बीत जाने के बाद ठेकेदार काम नहीं कर रहे है, कहना हास्यास्पद है।

इसे भी पढ़ेें:

चंद्रबाबू ने जनता को दिये झूठे आश्वासन, एक भी नहीं किये पूरे: YS जगन

टीडीपी के उम्मीदवारों को इस तरह तारे दिखा रहे हैं लोग, देखिए वायरल वीडियो

उन्होंने कहा कि साल 2014 से 2019 तक चंद्रबाबू भ्रष्टाचार के पैसों के बल पर चुनावजीतने की कोशिश कर रहे है। मगर प्रदेश के लोग इस बार चुनाव में चंद्रबाबू को जरूर सबक सिखाएंगे।