अमरावती : टीडीपी विधायक वल्लभनेनी वंशी की विधानसभा चुनाव से पहले मुश्किलें बढ़ गई हैं। हैदराबाद स्थित नामपल्ली अदालत ने उनके खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी किया है। बता दें कि 2009 में उनके खिलाफ अवैध रूप से हथियार रखने का मामला दर्ज किया गया था।

आंध्रप्रदेश के गन्नावरम क्षेत्र से टीडीपी उम्मीदवार वामसी ने सरकार द्वारा दी गई सुरक्षा को हटाकर अपनी खुद की प्राइवेट सिक्योरिटी रखी थी। उस वक्त पुलिस ने उनके खिलाफ अवैध हथियार रखने के जुर्म मामला दर्ज किया था। मामले की सुनवाई के दौरान वामसी अदालत में पेश नहीं हुए, इस वजह से अब अदालत ने उनके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी कर दिया।

इसे भी पढ़ें :

Andhra Pradesh Assembly Elections 2019: जानें आंध्र प्रदेश के गन्नावरम विधानसभा क्षेत्र के बारे में

जबकि वंशी का दावा है कि साल 2013 में हाई कोर्ट ने ये मामला खारिज कर दिया था। उन्होंने कहा कि वो नामपल्ली अदालत में हाई कोर्ट के उस फैसले की कॉपी अदालत के सामने पेश करेंगे। गौरतलब है कि आंध्र प्रदेश की 175 विधानसभा सीटों के लिए 11 अप्रैल को लोकसभा चुनाव के साथ ही मतदान किया जाएगा। साथ ही नतीजे भी 23 मई को ही घोषित किए जाएंगे।

आपको बता दें कि वल्लभनेनी वंशी गन्नावरम विधानसभा क्षेत्र से टीडीपी के उम्मीदवार है और उसी निर्वाचन क्षेत्र से मौजूदा विधायक भी है।