वाईएसआरसीपी के सांसद विजय साई रेड्डी ने ईसी से मिलकर की ये शिकायत

मीडिया से रूबरू होते हुए सांसद विजयसाई रेड्डडी - Sakshi Samachar

नई दिल्ली/अमरावती : वाईएसआर कांग्रेस पार्टी ने केंद्रीय निर्वाचन आयोग से शिकायत की है कि आंध्र प्रदेश में तेलुगु देशम पार्टी की सरकार सत्ता का दुरुपयोग और कानून का उल्लंघन कर रही है। पार्टी के सांसद विजय साई रेड्डी ने शुक्रवार को केंद्रीय निर्वाचन आयुक्त सुनील अरोड़ा से भेंट कर यह शिकायत की है।

इसके बाद विजय साई रेड्डी ने मीडिया से कहा, "निर्वाचन आयोग को बताया गया है कि सत्तापक्ष सरकारी तंत्र का दुरुपयोग करते हुए उनके खिलाफ वाले वोटों को हटाई है। साथ ही फर्जी वोटों के जरिए सत्ता में आने की चंद्रबाबू कैसे कोशिश कर रहे हैं।

साथ ही कानून का उल्लंघन करने वाले डीजीपी ठाकुर, इंटेलिजेंट चीफ एबी वेंकटेश्वर राव, घट्टमनेनी श्रीनिवास राव, योगानंद, विक्रांत पाटिल, प्रकाशम जिला एसपी और अन्य अधिकारियों को पदों से हटाने का भी आग्रह किया है। इसके अलावा 37 अधिकारियों को कैसे प्रमोशन दिया गया है।

इसे भी पढ़ें:

आपके वोट से प्रदेश का भविष्य बदल जाएगा : वाईएस जगन मोहन रेड्डी

YS जगन मोहन रेड्डी ने पुलिवेंदुला विधानसभा सीट से भरा नामांकन, जताया आभार

विजय साई रेड्डी ने यह भी बताया कि पुलिस अधिकारी कैस पैसों को रवाना कर रहे है यह सबूतों के साथ ईसी को दिया है। इतना नहीं हाल ही में नारायण कॉलेज से नगद राशि को ले जाते समय पकड़ा गया। मगर एमआरओ और एसपी ने स्वयं आकर वो पैसे नहीं चुनावी सामग्री है, कहकर जिनके पास पहुंचना था उनके पास पहुंचा दिया है। सांसद ने बताया कि एबी वेंकटेश्वर राव और योगानंद कैसे फोन टैपिंग कर रहे हैं और इसके सबूत भी ईसी को दिये हैं।

Advertisement
Back to Top