श्रीकाकुलम : वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने कहा कि नवरत्नालु योजना में दिये गये आश्वासन का सौ प्रतिशत पालन किया जाएगा। हर योजना का लाभ आपके घर पर आकर दिया जाएगा। इसके लिए किसी को रिश्वत देने की आवश्यकता नहीं है। वाईएस जगन ने शनिवार को जिले के पलासा में चुनावी रैली में यह बात कही।

वाईएस जगन ने आगे कहा कि सत्ता में आते ही प्रदेश में रिक्त 2.30 लाख सरकारी नौकरियों की भर्ती की जाएगी। साथ ही यहां पर स्थापित कारखानों और कंपनियों में 75 प्रतिशत नौकरियों को स्थानीय युवकों को दिया जाएगा। इसके अलावा सरकारी ठेकों को बेरोजगार युवकों को दिया जाएगा। इन ठेकों में 50 बीसी, एससी और एसटी और अल्पसंख्यकों को दिया जाएगा।

वाईएस जगन कहा, "कड़ी धूप में आप हंसते हुए मेरा स्वागत कर रहे है। आपके इस प्यार के लिए दोनों हाथ जोड़कर और सर झूकाकर नमन करता हूं। प्रदेश में 3,648 किलोमीटर पदयात्रा की। पदयात्रा के दौरान आपकी मुश्किलों को सुना हूं। आपकी तकलीफों को देखा हूं। आपको आश्वासन देता हूं कि मैं आपका हर सपना पूरा करूंगा।"

उन्होंने आगे कहा कि चुनाव के दौरान चंद्रबाबू नायुडू गांवों में पैसों की थैलियां भेजेंगे। हर एक वोटर को तीन हजार रुपये देंगे।

यह भी पढ़ें :

YS जगन मोहन रेड्डी पुलिवेंदुला निर्वाचन क्षेत्र में आज भरेंगे नामांकन, इससे पहले करेंगे यह काम

आपके वोट से प्रदेश का भविष्य बदल जाएगा : वाईएस जगन मोहन रेड्डी

वाईएस जगन ने कहा कि आप गावों में जाकर हर भाई और बहन के पास जाकर हो कि चंद्राबाबू के इन पैसों के खातिर जिंदगी बर्बाद मत कर ले। 20 दिन के बाद हमारे भाई वाईएस जगन मुख्यमंत्री बनेंगे और हर किसान, हर छात्र के कल्याण के लिए नवरत्नालु उल्लेखित आश्वासनों को पूरा करेंगे।

वाईएस जगन ने कहा कि अगले 20 दिन में चंद्रबाबू नायडू जीतने के लिए झूठ बोलने के मामले में किसी भी हद तक जा सकते हैं। हर गांव को बोरियों में पैसा भेज सकते हैं और यह पैसा खुफिया और पुलिस विभाग के अधिकारी ही बांटते हैं। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि वे अपने-अपने गांव में जाकर मतदाताओं को चंद्रबाबू नायडू के आदमियों से सावधान रहने के लिए कहे।