पुलिवेंदुला : वाईएसार कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने कहा कि पुलिवेंदुला निर्वाचन क्षेत्र के प्रति मुझे और पिताजी को बहुत प्यार है। कडपा की धरती पर पैदा होना मेरे लिए सौभाग्य की बात है। वाईएस जगन शुक्रवार को पुलिवेंदुला शहर में आयोजित चुनावी रैली में यह बात कही।

वाईएस जगन ने आगे कहा, "मुझे और पिताजी को पुलिवेंदुला के प्रति अपार प्यार है। कडपा की धरती पर पैदा होना मेरे लिए सौभाग बात है। यहां के लोगों के प्यार को मैं कभी नहीं भूल पाऊंगा। मुश्किलों में भी हिम्मत से कैसे रहना है इस धरती ने मुझे सिखाया है। मुझे संयम से रहने की सीख भी यहीं पर मिली है। दिये गये आश्वासन की अमलावरी की प्रेरणा भी इसी धरती ने दी है।"

इससे पहले वाईएस जगन ने हाल ही में हत्या के शिकार हुए चाचा वाईएस विवेकानंद रेड्डी को श्रद्धांजलि अर्पित की। साथ ही दो मिनट तक मौन धारण किया।

यह भी पढ़ें :

YS जगन मोहन रेड्डी पुलिवेंदुला निर्वाचन क्षेत्र में आज भरेंगे नामांकन, इससे पहले करेंगे यह काम

सोशल मीडिया में पोस्ट किए फर्जी लेटर पर YSRCP करेगी कार्रवाई, पार्टी का कड़ा रूख

वाईएस जगन ने आगे कहा कि पांच साल तक चंद्रबाबू का शासन धोखे से भरा रहा है। झूठ और फरेब से भरा रहा है। किसानों की फसल को समर्थन मूल्य नहीं मिला है। किसानों का कर्ज माफ भी नहीं हुआ है। इसके चलते किसान परेशान हैं। शून्य ब्याज पर कर्ज भी नहीं मिला है। 90 प्रतिशत पूरे किये गये परियोजनाओंं का बाकी काम भी इन पांच सालों में नहीं किया गया। किसानों की तकलीफों को हम देख चुके है। भाई और बहनों की मुश्किलों को भी देख चुके हैं।”

वाईएस जगन नेकहा, “पसुपु-कुंकुम योजना के नाम पर किये गये धोखे को हम भली भांती जानते हैं। युवकों ने देखा कि कडपा स्टील प्लांट बनेगा और युवकों को नौकरियां मिलेगी। हमने देखा है कि नौकरियां नहीं मिलने के कारण युवक अन्य राज्यों को पलायन कर गये हैं। आज मैं आपको आश्वासन देता हूं कि हमेशा आपके साथ रहूंगा।”

वाईएस जगन मोहन रेड्डी लोगों को आह्वान किया कि आने वाले चुनाव में आपका वोट एक यादगार बन जाएगा। आपका वोट केवल वाईएस जगन को विधायक बनाने के लिए नहीं है। आपके वोट से प्रदेश का भविष्य बदल जाएगा। चार दशकों से आपने पिताजी को, मेरे काकाजी को, मां विजयम्मा को गले लगाया है। पिताजी के बाद आप सभी ने मेरा साथ दिया और हिम्मत दिया है। अब एक फिर मुझे आपका आशीर्वाद चाहिए। प्रदेश में गंभीर षड्यंत्र रचे जा रहे हैं। मधुर स्वभाव वाले काकाजी की निर्मम हत्या कर दी गई। राजनीति कैसे पतन हो रहा है हम देख रहे हैं। ऐसे षड्यंत्र का पर्दाफाश किये जाने समय आ गया है।