हैदराबाद: YSR कांग्रेस पार्टी के विधायक आल्ला रामकृष्णा रेड्डी ने कहा कि कानून की रक्षा करने वाले अधिकारी ही उसकी अवहेलना करते हुये अवैध निर्माण कर रहे हैं। आंध्र प्रदेश के DGP आर पी ठाकूर ने हैदराबाद में जुबलीहिल्स क्षेत्र में पार्क के निकट अवैध निर्माण करवाया। इस निर्माण को GHMC अधिकारियों ने ढहा दिया।

AP DGP ने उच्च न्यायालय में याचिका दायर की। इस याचिका पर उच्च न्यायालय की न्यायपीठ ने GHMC अधिकारियों को फटकार लगाई और अवैध निर्माण हटाने का आदेश दिया। इस पर YSR कांग्रेस पार्टी के आल्ला रामाकृष्णा रेड्डी ने उच्च न्यायालय के आदेश का स्वागत किया। उन्होंने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू के परोक्ष सहयोग से आर पी ठाकूर ने हैदराबाद में पार्क के निकट कब्जा किया।

इसे भी पढ़ें:

आईटी ग्रिड्स डेटा मामले को लेकर तेलंगाना पुलिस ने अब तक संपर्क नहीं किया : RP ठाकुर

वर्ष 2010 में DGP आर पी ठाकूर ने प्लान की मंजूरी के लिए आवेदन किया था। GHMC की अनुमति के बगैर उन्होंने मकान का निर्माण करवाया। इसके अलावा उन्होंने पार्क के निकट भूमि पर भी कब्जा कर लिया। आप को बता दें कि इस अवैध निर्माण को हटाने को लेकर GHMC अधिकारियों ने उन्हें दो बार नोटिस भेजी, लेकिन उन्होंने उन नोटिसों का कोई जवाब नहीं दिया। उन्होंने सवाल किया कि कानून की रक्षा करने वाले अधिकारी कानून का उल्लंघन करेंगे तो किसे कहा जाएं ?