तिरुपति : आंध्र प्रदेश कांग्रेस समिति द्वारा चलाई जा रही विशेष दर्जा भरोसा यात्रा (प्रत्येका हौदा भरोसा यात्रा) में भाग लेने के लिए पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी शुक्रवार सुबह तिरुपति पहुंचे।

दिल्ली से सुबह 9.30 बजे विशेष विमान में तिरुपति रवाना हुए राहुल गांधी 11.30 बजे रेणीगुंटा एयरपोर्ट पहुंच गए। राहुल गांधी के दौरे के मद्देनजर कांग्रेस पार्टी के नेता उनके स्वागत के लिए एयरपोर्ट पर बड़ी संख्या में पहुंचे थे।

राहुल गांधी अलिपिरी से सीढ़ियों के रास्ते तिरुमला पहुंचेंगे और दोपहर 3 बजे के बाद भगवान वेंकटेश्वर स्वामी के दर्शन करेंगे। बाद में श्रीकृष्णा गेस्ट हाउस से निकल कर सड़क मार्ग से ज्योतिराव फूले सर्कल जाएंगे।

वहां से तारकराम स्टेडियम तक बस यात्रा में भाग लेंगे। तत्पश्चात शाम करीब 4 बजे तारकराम स्टेडियम में प्रस्तावित एक जनसभा को संबोधित करेंगे। जनसभा खत्म होने के बाद सीधे रेणीगुंटा हवाई अड्डा पहुंचेंगे और वहां से दिल्ली के लिए उड़ान भरेंगे।

इसे भी पढ़ें :

Lok Sabha Elections 2019: DMK ने कांग्रेस को तमिलनाडु में 9 और पुडुचेरी में दी 1 सीट

2014 के चुनाव में नरेंद्र मोदी ने जिस मैदान में जनसभा की थी, उसी मैदान में इस बार राहुल गांधी की सभा होने जा रही है। इस बीच, राहुल गांधी के भगवान बालाजी के दर्शनार्थ आने के मद्देनजर आम श्रद्धालुओं को किसी तरह की परेशानी न हो, इसके लिए टीडीपी ने व्यापक बंदोबस्त किया है।