विजयवाड़ा : विजयवाड़ा रूरल मंडल के निडमानूरु गांव में जिला परिषद हाईस्कूल की दो छात्राओं ने शनिवार को कक्षा में शराब पीकर जमकर हंगामा किया। यह मामला देर से सामने आया है। पाठशाला में नौवी कक्षा में पढ़ रही दो छात्राएं अपने साथ लाई हुई शराब कोल्ड ड्रिंक्स में मिलकार पी गईं।

नशे में चूर छात्राओं ने बाद में साथी छात्राओं के साथ बदसलूकी करते हुए जमकर हंगामा किया। इसपर कक्षा की अन्य छात्राएं मामले को तुरंत स्कूल के प्रधानाध्यापक सुरेश कुमार के समक्ष ले गईं, तो उन्होंने छात्राओं के माता-पिता को इसकी सूचना देने के साथ ही उन्हें स्कूल बुलवाया और उनकी मौजूदगी में छात्राओं की काउंसलिंग की। ऐसी छात्राओं के कारण स्कूल की अन्य छात्राएं प्रभावित होने की आशंका से दोनों छात्राओं को टीसी देकर स्कूल से भेज दिया गया।

इसे भी पढ़ें:

BC गर्जना में दहाड़े YS जगन मोहन रेड्डी, पिछड़ों के कल्याण का दिलाया भरोसा

पिछले साल स्कूल में हुईं थी भर्ती

बाद में प्रधानाध्यापक ने बताया कि दो छात्राओं में एक इससे पहले नगर के एक इंग्लिश मीडिया स्कूल में पढ़ चुकी है और वहां भी उसका व्यवहार ठीक नहीं होने के कारण उसे टीसी देकर भेज दिया गया था और बाद में वह जिला परिषद स्कूल में भर्ती हुई थी। उन्होंने बताया कि इस तरह की घटनाओं की पुनरावृत्ति को रोकने के लिए स्कूल में आवश्यक कदम उठाए जाएंगे और सभी सक्षाओं व व हॉल में करीब 40 सीसी कैमरे लगाकर नजर रखी जाएगी।