श्रीकाकुलम (आंध्र प्रदेश) : जिले में तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) के नेताओं ने वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं पर हमला किया। हमले में वाईएसआरसीपी के छह कार्यकर्ता गंभीर रूप से घायल हो गये। सभी घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, जिले के कोटबोम्माली मंडल के वाईएसआरसीपी कार्यालय पर गुरुवार को सुबह टीडीपी नेताओं ने बोइना रमेश के नेतृत्व में वाईएसआरसीपी के कार्यकर्ताओं पर लाठी और लोहे के सलाखों से हमला किया गया। हमले में वाईएसआरसीपी के अनेक कार्यकर्ता लहूलुहान हो गये। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि हमले में लगभग 120 टीडीपी के नेता और कार्यकर्ता शामिल थे।

इसे भी पढ़ें :

YS जगन मोहन पर हमला मामले में AP पुलिस के रवैये से खफा NIA, कोर्ट में दायर की याचिका

YS जगन हमला मामला : NIA अधिकारियों ने हर्षवर्धन के घर जाकर ऐसे की पूछताछ!

जहां पर हमला हुआ उसके कुछ ही दूरी पर पुलिस थाना है। मगर अब तक किसी के खिलाफ भी मामला दर्ज नहीं किया गया है। हमले में नेतिंटि नगेश, बोइना नागेश्वर राव, अन्नेपु रामाराव, बुब्बा वेंकट राव, कोर्ला आदिनारायण और पोतुला श्यामल राव घायल हो गये।

इसी क्रम में सीआई ने शिकायत करने वालों से सवाल किया कि क्या आप घटना के समय मौजूद थे? दूसरी ओर वाईएसआरसीपी के कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि मंत्री अच्चेन नायुडू के आदेशा के नुसार ही हमला किया गया है।