पश्चिमी गोदावारी : आंध्र प्रदेश के पश्चिमी गोदावरी जिले के देंदलुरू से टीडीपी विधायक चिंतमनेनी प्रभाकर के समर्थकों ने स्थानीय मेन सेंटर में आरटीसी बस को ओवरटेक करने के दौरान उसे टक्कर मारने के अलावा जमकर उत्पात मचाया और बस ड्राइवर और कंडक्टर से बदसलूकी की।

पोलावरम परियोजना से वापस लौट रही गन्नावरम डिपो की आरटीसी बस स्थानीय गणेश सेंटर में जंगारेड्डीगुड़ेम की तरफ जा रही थी, तभी तेज रफ्तार के साथ एक जीप से आ रहे चिंतमनेनी के समर्थकों ने बस को दाएं तरफ से ओवरटेक करने के दौरान उसे टक्कर मार दी और बिना रुके वहां से निकल गए।

वहां से थोड़ी दूर सेंटर में पहुंचने के बाद बस में सवार युवकों ने चिंतमनेनी के समर्थकों की जीप को रोका और इसी बात को लेकर उनके और चिंतमनेनी समर्थकों के बीच वादविवाद शुरू हुआ।

इसे भी पढ़ें ;

हार के डर से YSRCP समर्थकों को वोटर लिस्ट से हटवा रहे हैं बाबू

चिंतमनेनी के समर्थकों ने आरटीसी बस ड्राइवर और कंडक्टर पर जुलूम किया। नियमों के विरुद्ध ओवरटेक करने के कारण यह हादसा होने का हवाला देते हुए यात्रियों व बस चालक और कंडक्टर ने जब चिंतमनेनी के समर्थकों से बस को हुए नुकसान की भरपाई करने को कहा, तो वे और भड़क गए और लड़ाई पर उतर गए। अंत में पुलिस को मामले में हस्तक्षेप करना पड़ा। पुलिस ने दोनों पक्षों को थाने बुलाकर उनके बीच सुलाह करवाया, जिससे किसी तरह का मामला दर्ज नहीं किया।