हैदराबाद : वाईएसआर कांग्रसे पार्टी की मानद अध्यक्ष और दिवंगत मुख्यमंत्री वाईएस राजशेखर रेड्डी (वाईएसआर) की धर्मपत्नी वाईएस विजयम्मा ने 'यात्रा' फिल्म युनिट को बधाई दी है। मानद अध्यक्ष विजयम्मा ने सोमवार को 'यात्रा' फिल्म देखी है। वाईएसआर की धर्मपत्नी विजयम्मा फिल्म देखकर भावुक नजर आईं।

फिल्म देखने के बाद वाईएस विजयम्मा ने कहा है कि 'यात्रा' फिल्म को बहुत सुंदर ढंग से निर्मित किया गया है। करोड़ों लोगों के दिलों में बसे दिवंगत वाईएस राजशेखर रेड्डी की यादों को 'यात्रा' फिल्म के जरिए निर्माता और निर्देशक ने जगाया है। वाईएसआर आज हमारे बीच सजीव जीवित नहीं है। मगर 'यात्रा' फिल्म के माध्यम से एक बार फिर वाईएसआर को हमारे बीच लेकर आये हैं।

इसे भी पढ़ें:

‘यात्रा’ को मिल रही सफलता पर YS जगन मोहन रेड्डी ने यूनिट को दी शुभकामनाएं

जीने का मतलब सिखाती है ‘यात्रा’ बायोपिक, फिल्म देखकर लोग YSR के हुए कायल

विजयम्मा ने आगे कहा कि वाईएस राजशेखर रेड्डी ने चुनाव के पहले दिये गये आश्वासनों को सत्ता में आने के बाद पूरा किया था। चाहे कितनी भी मुश्किलें आये दिये गये आश्वासनों के प्रति वाईएसआर कटिबद्ध रहते थे।

इसी क्रम में यात्रा फिल्म की बड़े पैमाने पर प्रशंसा हो रही है। साथ ही बॉक्स ऑफिस में अच्छी कमाई कर रही है। इससे पहले वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने भी 'यात्रा' युनिट को बधाई दी है। आपको बता दें कि यात्रा फिल्म वाईएसआर की पदयात्रा पर निर्मित किया गया है।