अमरावती : आंध्र प्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष व वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के सुप्रीमो वाईएस जगन मोहन रेड्डी सोमवार को अनंतपुर जिले में प्रस्तावित 'समर शंखारावम' ( चुनावी समर का शंखनाद) कार्यक्रम में भाग लेंगे। जल्द ही होने वाले आम चुनाव को ध्यान में रखते हुए राज्यभर के सभी 13 जिलों में यह शंखारावम कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा।

इस महीने की 6 तारीख को चित्तूर (तिरुपति), 7 को वाईएसआर जिले में आयोजित समर शंखारावम कार्यक्रम में वाईएस जगन ने भाग लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया था। सोमवार को अनंतपुर में शंखारावम कार्यक्रम है।

सुबह 11 बजे वाईएस जगन अनंतपुर पहुंचेंगे और वहां के श्री 7 कन्वेशन हाल पहुंच कर विभिन्न क्षेत्रों से जुड़े तटस्थ लोगों से मिलेंगे। बाद में दोपहर 1 बजे बेंगलुरू रोड स्थित अशोक लीलैंड शो रूम के सामने स्थित खुली जमीन पर अनंतपुर जिले के वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के बूथ कमेटी के सदस्यों व संयोजकों के साथ समर शंखारावम सभा में भाग लेंगे।

इसे भी पढ़ें :

हैदराबाद में YSRCP का ‘आत्मीय सम्मेलन’, लोगों से की यह अपील

वाईएस जगन एक सुनिश्चित पद्धति में किसी भी राजनीतिक दल से नहीं जुड़े तटस्थ लोगों से स्थानीय समस्याओं व अन्य सामाजिक मसलों की जानकारी हासिल कर अपनी सरकार के सत्ता में आते ही होने वाले कार्यक्रमों का ब्यौरा दे रहे हैं। साथ ही नवरत्नालु को लेकर भी चर्चा कर रहे हैं।