अनंतपुर : आंध्र प्रदेश विधानसभा में विपक्षी दल के नेता और वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने कहा कि चंद्रबाबू के शासनकाल में जिन लोगों के खिलाफ झूठे मामले दर्ज किये गये हैं, वाईएसआरसीपी के सत्ता में आते ही सभी मामले बिना शर्त वापस लिया जाएगा। साथ ही वाईएस जगन ने भ्रष्टाचार मुक्त शासन देने का भी वादा किया।

वाईएस जगन ने सोमवार को अनंतपुर जिले में आयोजित 'समर शंखारावम' कार्यक्रम में यह बात कही। उन्होंने आगे कहा कि टीडीपी सरकार ने लगभग 60 लाख फर्जी वोटों को मतदाता सूची में शामिल किया है। इसके अलावा वाईएसआरसीपी के समर्थकों के नामों को सर्वे के नाम पर हटा दिया है।

इस बात को ध्यान में रखते हुए जिन लोगों के नाम हटाये गये हैं, वे अपना नाम वोटर्स की सूची शामिल करवा लें। वाईएस जगन ने बताया कि पिछली बार हुए चुनाव में केवल पांच लाख वोटों से हमें सत्ता से दूर होना पड़ा था।

इसे भी पढ़ें :

वाईएस जगन का समर शंखारावम आज अनंतपुर में

वाईएस जगन ने अनंतपुर में तटस्थों से की मुलाकात, दिया यह भरोसा

वाईएस जगन ने कहा कि चंद्रबाबू एक धोखेबाज व्यक्ति है। इस बात को ध्यान में रखते हुए हमें सावधान रहना चाहिए।

आपको बता दें कि गत 6 फरवरी को चित्तूर (तिरुपति) और 7 फरवरी को वाईएसआर कडपा जिले में समर शंखारावम कार्यक्रम में वाईएस जगन ने भाग लिया था।

इसी क्रम आज सुबह वाईएस जगन अनंतपुर पहुंचे और यहां पर श्री 7 कन्वेशन हॉल में विभिन्न क्षेत्रों से जुड़े तटस्थ बुद्धिजीवियों से रूबरू हुए। इसके बाद बेंगलुरू रोड स्थित अशोक लीलैंड शो रूम के सामने आयोजित समर शंखारावम में भाग लिया है।