नई दिल्ली : भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने सोमवार को आंध्र प्रदेश की जनता को खुला पत्र लिखा है। शाह ने खुले पत्र में कहा कि आने वाले चुनाव में प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायुडू की करारी हार होगी।

शाह ने आगे लिखा है कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी प्रदेश के दौरे पर गये तो सीएम ने मर्यादा का पालन भी नहीं किया। उन्होंने कहा कि प्रदेश के साथ अन्याय करने वाली कांग्रेस के साथ दोस्ती करके चंद्रबाबू नायुडू लोगों को धोखा दे रहे हैं।

अमित शाह ने पत्र में कहा, "चंद्रबाबू ने कहा था कि विशेष दर्जा कोई संजीवनी नहीं है। जिन लोगों ने विशेष दर्जा की मांग के समर्थन में आंदोलन किया है, चंद्रबाबू ने उन्हें गिरफ्तार किया है। इतना ही नहीं चंद्रबाबू ने कहा था कि विशेष दर्जा हासिल करने वाले राज्यों का कुछ भी विकास नहीं हुआ है। अब दिल्ली में विशेष दर्जे की मांग के समर्थन में झूठी दीक्षा कर रहे हैं। बातों को तोड़ मरोड़कर पेश करने वालों में चंद्रबाबू सबसे बड़ा उदाहरण है।”

इसे भी पढ़ें :

केंद्र से आंध्र को मिली राशि और परिवार की संपत्ति का खुलासा करने से डर रहे चंद्रबाबू : मोदी

चंद्रबाबू को वामदलों का झटका, नहीं करेंगे ‘धर्म पोराट दीक्षा’ में शिरकत

अमित शाह ने आगे कहा, “झूठ बोलने की संस्कृति को चंद्रबाबू अमल में ला रहे हैं। गिरगिट भी शर्म से झूक जाए ऐसा चंद्रबाबू रंग बदल रहे हैं। एपी विभाजन कानून में दिये गये आश्वासनों की अमलावरी इन चार सालों में हमारी सरकार ने किया है। प्रदेश सरकार की ओर से सही जानकारी नहीं देने के कारण ही कडपा इस्पात संयंत्र को स्थापित करने का फैसला नहीं लिया जा सका। चंद्रबाबू में अब भी कांग्रेस का लहू बह रहा है। सत्य मेव जयते।"