मेरी फिल्म ‘लक्ष्मी’स एनटीआर’ को PM नरेंद्र मोदी पब्लिसिटी दिला रहे हैं : RGV

आरजीवी और नरेंद्र मोदी  - Sakshi Samachar

हैदराबाद : प्रमुख निर्देशक रामगोपाल वर्मा (आरजीवी) हमेशा विवादों में रहते हैं। आरजीवी इस समय 'लक्ष्मी'स एनटीआर' फिल्म के निर्माण में व्यस्त हैं। इतनी व्यस्थता में भी आरजीवी ने आज एक ट्वीट पोस्ट किया है। निर्देशक ने जारी ट्वीट में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी स्वयं मेरी फिल्म 'लक्ष्मी'स एनटीआर' को पब्लिसिटी दिला रहे हैं।

आपको बता दें कि आज (रविवार) को गुंटूर में आयोजित सभा में नरेद्र मोदी ने कहा, "पार्टी बदलने में, नये-नये गठबंधन करने में, ससुर की पीठ में छुरा घोंपकर राजनीति में उपलब्धियां पाने में चंद्रबाबू मुझसे भी वरिष्ठ है।" आरजीवी ने मोदी के इसी बयान के एक वीडिया को भी पोस्ट किया है।

यह भी पढ़ें :

‘Lakshmi’s NTR’ फिल्म का दूसरा गीत ‘येंदुकु’? आज शाम होगा रिलीज

RGV ने ‘लक्ष्मी’स NTR को लेकर किया एक और धमाका, जारी किया फर्स्ट लुक


यह उल्लेखनीय है कि आरजीवी एक-एक गाने को जारी करते हुए अपनी फिल्म 'लक्ष्मी'स एनटीआर' को प्रमोट कर रहे हैं। आरजीवी लक्ष्मी पार्वती के एनटीआर के जीवन में प्रवेश करने की बाद की घटित घटनाओं के आधार पर 'लक्ष्मी'स एनटीआर' का निर्माण कर रहे हैं।

इसी क्रम में आरजीवी ने बताया कि फिल्म 'लक्ष्मी'स एनटीआर' का टेलर आगामी 14 फरवरी को सुबह 9.27 बजे यानी वेलेंटाइन डे के दिन रिलीज करेंगे। आरजीवी के टेलर का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे है।

Advertisement
Back to Top