हैदराबाद : टीवी अभीनेत्री सुव्वाडा नागा झांसी (21) की आत्महत्या मामले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पंजागुट्टा पुलिस ने झांसी के प्रेमी नानी उर्फ सूर्यतेजा को हिरासत में लिया है। साथ ही उसके सेलफोन को भी पुलिस ने बरामद किया है। पता चला है कि सूर्यतेजा के साथ पुलिस अज्ञात जगह पूछताछ कर रही है।

आपको बता दें कि पिछले मंगलवार को झांसी ने अमीरपेट में अपने निवास पर आत्महत्या की थी। इसी क्रम में झांसी की माता संपूर्णा और उसके भाई दुर्गा प्रसाद ने आरोप लगाया कि झांसी की आत्महत्या के लिए सूर्यतेजा ही जिम्मेदार है।

इसे भी पढ़ें:

टीवी कलाकार झांसी ने फांसी लगा कर की खुदकुशी

उन्होंने सूर्यतेजा के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की भी पुलिस से मांग की है। इन दोनों ने शनिवार को पुलिस के सामने अपना बयान भी दिया। बयान के साथ-साथ उन्होंने पुलिस को बताया कि सूर्यतेजा ने झांसी के साथ विवाह करने का झांसा देकर कैसे धोखा दिया है और इससे जुड़े सबूत भी पुलिस को दिये हैं। पुलिस ने इसी शिकायत और सबूत के आधार पर सूर्यतेजा को हिरासत में लिया है।

दूसरी ओर पुलिस ने बताया कि झांसी और सूर्यतेजा के वाट्सऐप वार्तालाप के आधार पर ही मामले की जांच की जा रहा है। पुलिस ने यह भी बताया कि दोनों के बीच उठे विवाद के कारण ही झांसी ने आत्महत्या कर ली है।