हैदराबाद : आंध्र प्रदेश विधानसभा में विपक्षी दल के नेता और वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष वाईएस जगन मोहन रेड्डी राज्यपाल ईएसएल नरसिम्हन से मुलाकात की। इस दौरान वाईएस जगन ने आंध्र प्रदेश में टीडीपी सरकार द्वारा मतदाता सूची में शामिल किए गए फर्जी वोटर्स को हटाने का राज्यपाल से आग्रह किया। साथ ही टीडीपी सरकार सत्ता का दुरुपयोग कैसे कर रही है, इस बारे में भी लिखित शिकायत की।

वाईएस जगन मोहन रेड्डी आज दोपहर को राजभवन में राज्यपाल ईएसएल नरसिम्हन से मुलाकात की। इस दौरान वाईएस जगन ने राज्यपाल को बताया कि आंध्र प्रदेश में फर्जी वोटर्स और विभिन्न सर्वे के नाम पर वाईएसआरसीपी के समर्थकों के नामों को मतदाता सूची में से कैसे हटाया गया है।

इसे भी पढ़ें :

आंध्र में फर्जी वोटरों को लेकर राज्यपाल से मिलेंगे वाईएस जगन

राज्यपाल से आज मिलेंगे YS जगन मोहन रेड्डी, करेंगे ये शिकायत

साथ ही वाईएस जगन ने टीडीपी सरकार द्वारा किये जा रहे सत्ता के दुरुपयोग के बारे में भी लिखित और सबूत पेश किये। पता चला है कि राज्यपाल ईएसएल नरसिम्हन ने आवश्यक कदम उठाने का वाईएस जगन को आश्वासन दिया है। वाईएस जगन के साथ सांसद विजयसाई रेड्डी, धर्माना प्रसाद राव, पेद्दीरेड्डी और अन्य उपस्थित थे।

आपको बता दें कि वाईएस जगन ने इससे पहले दिल्ली में केंद्रीय मुख्य चुनाव आयुक्त सुनील अरोड़ा के साथ भेंट की थी। इस दौरान प्रदेश में लाखों फर्जी वोटर्स की सूची में शामिल किये जाने और विभिन्न प्रकार के सर्वे के नाम पर वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के समर्थकों के नामों को वोटर्स को सूची में से हटाए जाने की शिकायत की थी।

साथ ही वाईएस जगन ने राज्य में आने वाले चुनाव को निष्पक्षपात करवाने के लिए पुलिस महानिदेशक आर पी ठाकुर, खुफिया विभाग के पुलिस महानिदेशक वेंकटेश्वर राव और डीआईजी घट्टमनेनी श्रीनिवास राव को चुनावी सेवा से दूर रखने का आग्रह किया था।