वाईएसार कडपा : वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के महासचिव सज्जला रामकृष्णा रेड्डी ने कहा कि मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायुडू को दोषी के रूप में कटघरे में खड़ा करने का समय आ गया है। रामकृष्णा रेड्डी ने शनिवार को मीडिया से यह बात कही। उन्होंने आगे कहा कि चंद्रबाबू नायुडू मतदाताओं के नामों को मतदाता सूची में से हटाने का अवैध काम रहे हैं।

महासचिव ने कहा कि झूठे आश्वासन देकर सत्ता में आये चंद्रबाबू नायुडू ने संविधान का उल्लंघन करते हुए वाईएसआरसीपी के विधायकों को खरीदा है। इसीलिए बाबू द्वारा किये गये अवैध काम के चलते शीघ्र ही उन्हें कटघरे में खड़ा किया जाएगा।

इसे भी पढ़ें :

आंध्र के विजयनगरम में निजी सर्वे से मची खलबली

DGP और EC से मिला YSRCP का प्रतिनिधि मंडल, की ये शिकायत

सज्जला ने कहा कि चंद्रबाबू नायुडू किये गये अवैध कामों से बचने के लिए वोटरों को सूची में से हटा रहे हैं। इतना ही नहीं सर्वे के नाम पर चंद्रबाबू बूथ स्तर पर वोटरों को लक्ष्य बनाकर नामों को निकालने का अनैतिक काम कर रहे हैं। इस घटना की शिकायत किये जाने पर भी पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है। उल्टे वाईएसआरसीपी के कार्यकर्ताओं के खिलाफ मामले दर्ज किये जा रहे हैं।

महासचिव ने बताया कि प्रदेश में लगभग 55 लाख वोटों को निकाला गया है। इस बात को लेकर अदालत का दरवाजा खटखटाएंगे। साथ ही वोटरों को हटाये जाने की शिकायत केंद्रीय चुनाव आयोग से भी किया जाएगा। सज्जला ने लोगों से आगाह किया कि सर्वे के नाम पर मतदाताओं के नामों को सूची में से हटाने जाने की घटनाओं को लेकर सावधान रहे।