आंध्र के विजयनगरम में निजी सर्वे से मची खलबली 

सर्वे करते युवकों से पूछताछ करते वाईएसआरसीपी के नेता - Sakshi Samachar

विजयनगरम : आंध्र प्रदेश के विजयनगरम जिले में कुछ युवकों के सरकार के अनुकूल सर्वे करने से खलबली मच रही है। पूसपाटीरेगा मंडल के कुमिली, रेल्लीवलसा में तीन युवक सर्वे कर रहे हैं।

सरकार के विरोध में बोलने वालों के नाम और अन्य जानकारी दर्ज करना ही यहां चर्चा का विषय बन गया है। टैबों में मतदाताओं की सूची लेकर इस तरह सर्वे करने से यहां अचानक खलबली सी मच गई है। वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के नेताओं ने सर्वे में जुटे युवकों को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया है। टैब्स में मतदाताओं की सूची के साथ सर्वे करने को गैर कानूनी बताते हुए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग की।

इसे भी पढ़ें :

हजारों लोगों को चूना लगाने वाले ग्रीन गोल्ड बॉयोटेक एमडी श्रीकांत गिरफ्तार, यह है मामला

विपक्षी नेता को संदेह है कि ये सर्वे मुख्यमंत्री के कामकाज और कल्याणकारी योजनाओं को लेकर लोगों की राय पूछते हुए आ रहे फोन कॉल के आधार पर हो रहे हैं। केवल सरकार के खिलाफ बोलने वालों का विवरण टैब्स में दर्ज किए जाने से विपक्षी नेताओं को संदेह हुआ है। पुलिस ने सर्वे कर रहे युवकों के पास से टैब जब्त कर लिए हैं। वाईएसआर कांग्रेस के नेता अब इस मसले को चुनाव आयोग के साथ पुलिस उच्चाधिकारियों के समक्ष ले जाने की तैयारी कर रहे हैं।

Advertisement
Back to Top