वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के सुप्रीमो व आंध्र प्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने गुरुवार को तिरुमला में भगवान वेंकटेश्वर स्वामी के दर्शन किए। पारंपरिक वस्त्र धारण करने वाले वाईएस जगन वैकुंठम क्यू कांप्लैक्स के रास्ते भगवान वेंकटेश्वर स्वामी के दर्शन के लिए गए।

अन्य भक्तों को किसी तरह की परेशानी न हो, इसलिए जगन ने आम श्रद्धालु की भांति क्यू लाइन में जाकर भगवान बालाजी के दर्शन किए। इस मौके पर जगन के साथ वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता भूमना करुणाकर रेड्डी. चेवीरेड्डी भास्कर रेड्डी थे। यहां से जगन सीधे शारदा पीठ के पीठाधीश स्वरूपानंदेद्र सरस्वती के आशीर्वाद लिए।

इसे भी पढ़ें :

341वें दिन की पदयात्रा डायरी, प्रजा संकल्प यात्रा ने दिया राजन्ना राज स्थापित करने का संदेश

इससे पहले श्रीकाकुलम के इच्छापुरम में अपनी लंबी पदयात्रा खत्म कर नया इतिहास रचने वाले वाईएस जगन गुरुवार सुबह तिरुपति पहुंचे। पद्मावती गेस्ट हाउस से अल्पिरी पहुंचने के बाद जगन ने दोपहर करीब 1 बजे वहां के पादाला मंडप से तिरुमला के लिए पैदल रवाना हो गए और शाम करीब 5 बजे तिरुमला पहुंचे।

इस दौरान उनके आने का इंतजार में हजारों की संख्या में खड़े लोग भी उनके साथ चले और भगवान वेंकटेश्वर स्वामी के नाम जपते रहे। जगन ने बीच रास्ते में स्थित आंजनेयस्वामी मंदिर और नरसिम्हा स्वामी मंदिर में विशेष पूजा-अर्चना की।