श्रीकाकुलम : लोगों की समस्याएं जानने के साथ ही उनमें नई उमंग और विश्वास जगाने के लिए वाईएसार कांग्रेस पार्टी के सुप्रीमो वाईएस जगन मोहन रेड्डी द्वारा चलाई जा रही प्रजा संकल्प यात्रा राज्य के श्रीकाकुलम जिले में सफलतापूर्वक आगे बढ़ रही है।

338वें दिन की पदयात्रा रविवार सुबह इच्छापुरम निर्वाचन क्षेत्र के सोमपेट मंडल के लक्कवरम गांव से शुरू हुई। वहां से यह यात्रा पलासपुरम, जिंकिभद्र क्रास, सोमपेट, इसकपालेम क्रास, मंडपल्ली क्रास होते हुए तलतामपारी तक चलेगी।

लोग अपने प्रिया नेता को देखने और उन्हें अपनी समस्या सुनाने के लिए बड़ी संख्या में पहुंच रहे हैं। पदयात्रा के दौरान हर गांव में जगन का जोरदार स्वागत हो रहा है।

जगन ने किया 'भ्रष्टचार का साम्राट' पुस्तक का विमोचन

पुस्तक विमोचन के मौके पर वाईएस जगन 
पुस्तक विमोचन के मौके पर वाईएस जगन 

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री नारा चंद्रबाबू नायडू व टेडीपी नेताओं के भ्रष्टाचार पर लिखी गई पुस्तक 'भ्रष्टाचार का सम्राट' का विमोचन किया। पुस्तक विमोचन कार्यक्रम में वाईएआर कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता भूमना करूणाकर रेड्डी, तम्मीनेनी सीताराम, पपालकोंडा की विधायक कलावती, पूर्व विधायक बडुकोंडा अप्पलनायडू, श्रीकाकुलम लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र के समन्वयकर्ता दुव्वाड़ा श्रीनिवास राव सहित अन्य उपस्थित थे।