पुलिस की ज्यादती, पुलिवेंदुला में YSRCP नेताओं का हाउस अरेस्ट

वाईएसआरसीपी नेताओं के घर के बाहर पहरा देती हुई पुलिस  - Sakshi Samachar

पुलिवेंदुला : वाईएसआर कड़पा जिले में पुलिस ने पार्टी के कार्यक्रम में भाग लेने जा रहे वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को हाउस अरेस्ट किया है। पुलिवेंदुला में वाईएसआरसीपी के पूर्व सांसद अविनाश रेड्डी, पार्टी के प्रदेश सचिव देवीरेड्डी शंकर रेड्डी, कड़पा में महापौर सुरेश बाबू, एर्रागुंटा में जम्मलमडगु निर्वाचन क्षेत्र के समन्वयकर्ता सुधीर रेड्डी को पुलिस ने घर में नजरबंद कर दिया है।

जम्मलमडुगु मंडल के गौरिगेनूर गांव में अनेक कार्यकर्ता वाईएसआरसीपी में शामिल होने के लिए बुधवार को एक कार्यक्रम की तैयारी कर रहे हैं और इसी के तहत उन्होंने वाईएसआरसीपी के नेताओं अविनाश रेड्डी, सुधीर रेड्डी, सुरेश बाबू, शंकर रेड्डी को अपने गांव आमंत्रित किया है। पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के मुताबिक नेताओं को आज उस गांव के दौरे पर जाना था, लेकिन पुलिस ने मंत्री आदिनारायण रेड्डी का दबदबा वाला गांव बताते हुए वाईएसआरसीपी के नेताओं को हाउस अरेस्ट कर लिया है।

इसे भी पढ़ें :

YS जगन ने कहा- कृषि उत्पाद की खरीदी में बिचौलियों को प्रोत्साहित कर रहे हैं चंद्रबाबू

दूसरी तरफ, नेता कानून के तहत गांव की शांतिपूर्वक यात्रा करने की दलील दे रहे है। उनका कहना है कि संविधान के मुताबिक उन्हें देश के किसी भी क्षेत्र में जाने का अधिकार है। परंतु सत्तापक्ष के नेताओं के आदेश और हाउस अरेस्ट के नाम पर पुलिस उन्हें वहां जाने से रोक रही है।

Advertisement
Back to Top