वाईएस जगन की सुरक्षा अब और होगी चाक चौबंद, गलती सुधारने में लगे अधिकारी

मीडिया से बोलते हुए डीजीपी आरपी ठाकुर - Sakshi Samachar

विजयवाड़ा : आंध्र प्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष व वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष वाईएस जगन मोहन रेड्डी पर हुए जानलेवा हमले के मामले में गैर जिम्मेदाराना रुख अपनाने वाले राज्य के पुलिस महानिदेशक आर.पी. ठाकुर अब अपनी गलती को सुधारने में लगे हैं।

विजयवाड़ा में आयोजित एक कार्यक्रम में भाग लेने के बाद ठाकुर ने वाईएस जगन की सुरक्षा और आरोपी श्रीनिवास राव की हिरासत के बारे में मीडिया के सवालों का जवाब दिया। उन्होंने कहा, 'पुलिस महानिदेशक के नाते सुरक्षा मुहैया कराना मेरी जिम्मेदारी है और हाल की घटना को देखते हुए वाईएस जगन की सुरक्षा बढ़ाई जाएगी।

इसे भी पढ़ें :

राज्यपाल को सौंपा YS जगन का पत्र, हमले की जांच अन्य एजेंसी से कराने की मांग

उन्होंने बताया कि आरोपी श्रीनिवास के मामले में एससी, एसटी आयोग से पुलिस को किसी तरह का नोटिस नहीं आया है। शुक्रवार से श्रीनिवास की पुलिस हिरासत खत्म होने की जानकारी देते हुए ठाकुर ने बताया कि अगर पूछताछ के लिए कुछ अन्य दिनों की जरूरत पड़ेगी, तो जांच अधिकारी अदालत से समय मांगेंगे।

हालांकि उन्होंने यह जरूर स्पष्ट कर दिया कि वह इस मामले की जांच नहीं कर रहे हैं। एक अन्य सवाल पर डीजीपी ने बताया कि मामले की पूछताछ के तहत वाईएस जगन से दो बार विवरण मांगा जा चुका है तथा एक और बार उनसे विवरण मांगा जाएगा।

Advertisement
Back to Top