कड़पा (आंध्र प्रदेश) : वाईएसआर परिजनों ने रविवार को इडुपुलपाया में दिवंगत मुख्यमंत्री वाईएस राजशेखर रेड्डी को भावभीनी श्रद्धांजलि दी। इस अवसर पर वाईएसआर की धर्मपत्नी विजयम्मा, बहु वाईएस भारती, बेटी वाईएस शर्मिला, दामाद ब्रदर अनिल कुमार और परिवार के अन्य सदस्यों ने वाईएसआर की समाधि पर फूल मालाएं अर्पित कर श्रद्धांजलि दी। इसके बाद विशेष प्रार्थना सभा का आयोजन किया गया।

इस अवसर पर पार्टी के नेता और पूर्व सांसद वाईवी सुब्बा रेड्डी, वाईएस अविनाश रेड्डी, विधायक श्रीकांत रेड्डी, अमजद पाशा, कड़पा महापौर सुरेश बाबू, सांसद आकेपाटि अमरनाथ रेड्डी व अन्य उपस्थित थे।

प्रार्थना सभा में वाईएस भारती व अन्य
प्रार्थना सभा में वाईएस भारती व अन्य

इस अवसर पर विजयम्मा ने मीडिया से कहा कि दिवंगत मुख्यमंत्री वाईएस राजशेखर रेड्डी द्वारा किये गये अनेक कल्याणकारी कार्यक्रम और योजनाएं लोगों के दिलों में बस गये हैं। इन कार्यक्रमों को कभी भूला नहीं जा सकता।

प्रार्थना सभा में विजयम्मा व अन्य
प्रार्थना सभा में विजयम्मा व अन्य

उन्होंने आगे कहा, "वाईएसआर आज भगवान के पास है। मगर उनके किये गये कार्यक्रम लोगों के दिलों में हैं। सच में देखा जाए तो वाईएसआर एक कारण के लिए पैदा हुए महान व्यक्ति है। वे इस धरती पर आये। जो करना था वो कार्यक्रम किये। भगवान के पास चले गये।"

ये भी पढ़ें :

YSR की पुण्यतिथि पर जगन ने दी श्रद्धांजलि, कहा- उनके आदर्श मेरे लिए मार्गदर्शक

पुण्यतिथि पर विशेष :YSR का था सपना, हर गरीब के घर में हों इंजीनियर या डॉक्टर

वाईएसआर को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए परिवार के सदस्य
वाईएसआर को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए परिवार के सदस्य

विजयम्मा ने कहा, "वाईएसआर की सपनों को साकार करने के लिए जगनबाबू प्रजा संकल्प यात्रा के जरिए लोगों के पास जा रहे हैं। आप वाईएस जगन को आशीर्वाद दीजिए। वाईएस जगन सभी के साथ रहेंगे। आप सभी के लिए वाईएस जगन एक भाई और एक पोते की तरह आपको साथ देगे। आइए हम सब मिलकर वाईएसआर के राज को फिर से स्थापित करेंगे। वाईएस जगन का आप साथ दीजिए।"