विशाखापट्टनम: आंध्र प्रदेश को विशेष दर्जा देने की मांग को लेकर राजमंड्री के युवक ने सेल टॉवर पर चढ़कर फांसी लगा ली। उसने सुसाइड नोट में हैदराबाद के विकास में चंद्रबाबू ने जिस तरह से सेवाभाव जताया है, उस तरह का सेवाभाव आंध्र प्रदेश को विशेष दर्जा दिलाने में जताने की बात लिखी। उसने लिखा है कि केरल बाढ़ की राहत कार्य में जिस तरह मीडिया और सिनेकलाकार आगे आए, उसी तरह उन्हें आगे आने के लिए कहा है।

बताया जा रहा है कि आंध्र प्रदेश के लिए संजीवनी कहे जानेवाले विशेष दर्जे की मांग को लेकर राजमंड्री के दोड्डी त्रिनाथ नामक युवक विशाखापट्टनम जिले के नक्कापल्ली मंडल के कागिता टोल गेट के निकट सेल टॉवर पर चढ़कर फांसी लगा ली। पुलिस ने घटनास्थल से सुसाइड नोट बरामद किया।

इसे भी पढ़ें:

आंध्र प्रदेश : विशेष दर्जे की मांग के समर्थन में युवक ने की आत्महत्या, YS जगन ने जताया दुख

पत्र में उसने लिखा है कि वह केरल बाढ़ राहत को गलत नहीं कह रहा है, लेकिन आंध्र प्रदेश में केरल बाढ़ पीड़ितों से भी अधिक बदतर हालत है। लोगों को विशेष दर्जे के माध्यम से राहत की जरूरत है। लोगों की सहायता धन और बातों के रूप करने की आवश्यकता है। उसने अपने माता-पिता से इस कदम के लिए माफी मांगी। उसने पिताजी से माताजी का बच्चे की तरह खयाल रखने को कहा।