तिरुपति : पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद राबर्ड वाड्रा ने आज तिरुमला में भगवान श्री वेंकटेश्वर स्वामी के दर्शन किए। उन्होंने वेंकटेश्वर स्वामी की सुप्रभात सेवा में भाग लिया। भगवान के दर्शन कर चुके वाड्रा को मंदिर के पुजारियों ने तीर्थ और प्रसादी भेंट की।

बाद में मीडिया से बात करते हुए रॉबर्ट वाड्रा ने कहा कि उन्होंने भगवान बालाजी से सोनिया गांधी का स्वास्थ्य सुधारने, केंद्र में कांग्रेस पार्टी सत्ता में आने और राहुल गांधी के प्रधानमंत्री बनने की मन्नत मांगी है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पार्टी के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं और राहुल गांधी को प्रियंका गांधी का समर्थन सदैव रहेगा।

तिरुमला में भक्तों की सामान्य भीड़ देखी जा रही है। अधिकारियों के मुताबिक केवल एक ही कंपार्टमेंट में भक्त इंतजार कर रहे हैं। सर्वदर्शन के लिए पांच घंटे, स्लॉट दर्शन के लिए तीन घंटे का वक्त लग रहा है।

इसे भी पढ़ें :

तिरुपति में भगवान बालाजी के दर्शन के लिए जाली टिकट जारी करने वाला व्यक्ति गिरफ्तार

शनिवार को तिरुमला में वेंगमांब की पुण्यतिथि का आयोजन किया जा रहा है। तिरुमला मंदिर में 12 साल में एक बार आयोजित किए जाने वाले अष्ठबंधन बाला लय महासंप्रोक्षण कार्यक्रम गुरुवार को समाप्त हो गया। शुक्रवार से भक्तों को भगवान श्री वेंकटेश्वर स्वामी के दर्शन के लिए अनुमति दी जाएगी।