AP में भ्रष्टाचार रोकने के लिए टोल फ्री नंबर 14400, CM जगन ने किया प्रचार वीडियो का शुभारंभ

डिजाइन फोटो - Sakshi Samachar

अमरावती : मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने भ्रष्टाचार रोकने के लिए तैयार किये गये टोल फ्री नंबर 14400 के प्रचार वीडियो का शुभारंभ किया। सीएम जगन मंगलवार को टोल फ्री नंबर 14400 के प्रचार वीडियो का शुरू किया।

इस अवसर पर सीएम जगन ने हर क्षेत्र में भ्रष्टाचार मिटाने के लिए अधिकारियों को निर्देश दिया कि पूरी तरह से सतर्कता से कार्य करें। उन्होंने आगे कहा कि प्रदेश में किसी भी क्षेत्र में भ्रष्टाचार नहीं रहना चाहिए। अधिकारी हर क्षेत्र के भ्रष्टाचार को मिटा दें। आपको बता दें कि यह वीडियो मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी और बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधु के साथ तैयार किया गया है।

गौरतलब है कि इससे पहले मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने जिलाधीशों को सुझाव दिया कि वे भूमि अधिग्रहण करते समय वे मानवीय दृष्टिकोण से पेश आये। सीएम जगन ने मंगलवार को स्पंदना कार्यक्रम के अंतर्गत जिलाधीश और पुलिस अधीक्षकों के साथ वीडियो कांफ्रेंस के दौरान यह सुझाव दिया। इस दौरान उन्होंने गरीबों को दिये जाने वाले मकानों के पट्टे, विकास और कल्याणकारी कार्यक्रमों की लागू करने के लिए आवश्यक दिशा निर्देश दिये।

मुख्यमंत्री ने आगे कहा, "गरीबों को दिये जाने वाले मकानों के पट्टे देकर एक अच्छा कार्य कर रहे हैं। इस बात को ध्यान में ध्यान में रखा जाये कि हमें किसी का अभिषाप न लगे। भूमि अधिग्रहण करते समय जिलाधीश मानवीय दृष्टिकोण से सोचते हुए हमें आगे बढ़ना है। हम जिनकी भूमि ले रहे है उन्हें प्रसन्न करने के बाद ही जमीन ले। जरूरत पढ़ें तो एक रुपये ज्यादा देकर भूमि ले। मुझे यह बात कभी भी न सुनने को मिले की फलाने जिलाधीश ने मेरी जमीन को अन्याय से लिया है।"

मुख्यमंत्री वाईएस जगन आज प्रदेश के 13 जिलों के उच्च अधीकारियों से साथ स्पंदना की समीक्षा की। इस अवसर सभी विभागों के अधिकारी मौजूद थे।

Advertisement
Back to Top