चंद्रबाबू नायडू के इशारे पर ही सत्तापक्ष के नेताओं पर हमले किये जा रहे हैं : MP सुरेश

हमला का वीडियो बताते हुए सांसद सुरेश - Sakshi Samachar

ताडेपल्ली : सांसद नंदिगम सुरेश ने कहा कि चंद्रबाबू नायडू के इशारे पर ही सत्तापक्ष के नेताओं पर हमले किये जा रहे हैं। किसानों की आड़ में तेलुगु देशम पार्टी के नेता और कार्यकर्ता हमले कर रहे हैं। एक योजनाबद्ध तरीके से ही कल मेरे ऊपर हमला किया गया है। सांसद ने सोमवार को मीडिया से यह बात कही।

उन्होंने आगे कहा, "मैंने पहले ही कह चुका हूं कि यदि मुझे कुछ होता है तो इसकी जिम्मेदारी चंद्रबाबू नायडू और उनके बेटे नारा लोकेश होंगे। तेलुगु देशम पार्टी मेरा अंत करने पर तुली है।"

नंदिगम सुरेश पर हमला करती हुई महिलाएं

आपको बता दें कि रविवार को गुंटूर जिले के लेमल्ले गांव में टीडीपी के नेताओं ने सुरेश और उनके गनमैन पर हमला किया गया था।

यह भी पढ़ें :

सांसद नंदिगम सुरेश पर TDP के नेता और कार्यकर्ताओं ने किया हमला, कार्रवाई की मांग

सांसद ने कहा, "किसान जेएसी के आड़ में तेलुगु देशम पार्टी के नेता और कार्यकर्ताओं ने हमला किया है। जेएसी के पास मिरची पॉवडर के पॉकेट किस लिए चाहिए। लेल्ला अप्पिरेड्डी के कार पर भी टीडीपी के कार्यकर्ताओं ने हमला किया है। इस हमला का वीडिया मेरे पास मौजूद है।"

नंदिगम सुरेश हमला करने जाती महिला और पुरुष

सुरेश ने कहा, "इस वीडियो में कैसे महिलाओं ने गनमैन और समर्थकों पर मिरची पॉवडर से हमला किया है। हमला करने वालों को अमरावती से कोई भी लेना देना नहीं है। टीडीपी के पैड आर्टिस्ट ही यह हमला किया है।”

नंदिगाम सुरेश ने कहा, “ चंद्रबाबू के घटिया सोच के कारण अमरावती बलि हो रही है। चंद्रबाबू खून का प्यासा है। चंद्रबाबू हमेशा दलितों को हमेशा गांव के बाहर रखने की बात कहते हैं। चंद्रबाबू की वकालत करने वाली मीडिया को सच को जानने चाहिए।"

गौरतलब है कि कल तेलुगु देशम पार्टी के कार्यकर्ताओं ने बापट्ला सांसद नंदिगम सुरेश बाबू पर हमला किया गया। अमरावती जेएसी के नाम पर सांसद पर हमला किया गया। महिलाओं को सामने रख टीडीपी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने पहले सांसद के गनमैन के आंखों में मिरची डाला गया। इसके बाद सांसद पर हमला किया।

पता चला है कि रविवार को सांसद सुरेश अमरावती में आयोजित रथोत्सव में भाग लेकर गुंटूर के लिए सड़क मार्ग से जाते समय हमला किया गया। लेमल्ले गांव में बदमाशों ने सांसद पर हमला किया। हमलावरों ने पहले जय अमरावती के नारे लगाये और बाद में सांसद सुरेश पर हमला किया।

Advertisement
Back to Top