ESI घोटाले पर पूर्व विधायक गफूर ने जताई नाराजगी, बोले- आरोपियों को मिले सजा 

पूर्व विधायक गफूर - Sakshi Samachar

विजयवाड़ा : ईएसआई दवाइयों के घोटाले को लेकर विरोध बढ़ता जा रहा है। करोड़ों रुपये के घोटाले के आरोपी टीडीपी के पूर्व मंत्रियों अच्चेन्नायुडु व हितानि सत्यनारायण के खिलाफ ट्रेड यूनियनों ने कार्रवाई की मांग की है।

नकली कंपनियों व बिल के साथ हुए करोड़ों रुपये के घोटाले पर कर्मचारियों ने गुस्सा व्यक्त किया है। गुणदल ईएसआई अस्पताल के पास सोमवार को सीआईटीयू ने धरना दिया।

सीआईटीयू के नेताओं ने मांग की कि जनता से लूटा गया धन रिकवर किया जाए। नारे लगाए गए कि घोटाले करने वाले पूर्व मंत्रियों व इनका साथ देने वाले उच्च अधिकारियों को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए।

पूर्व विधायक गफूर ने कर्मचारियों के लिए न्याय की मांग की और कहा कि भले ही इसके लिए पूर्व मंत्रियों की संपत्ति जब्त कर ली जाए।

विधायक ने गुस्सा व्यक्त करते हुए कहा कि भ्रष्टाचार किया और अब इससे बचने के लिए बीसी कार्ड का उपयोग करने में इन्हें शर्मिंदगी का एहसास भी नहीं हो रहा। कर्मचारियों में भी कई बीसी है।

इसे भी पढ़ें :

राजधानी के किसानों की समस्या का हल करने को सरकार तैयार, चंद्रबाबू के जाल में न फंसे किसान : RK

जून 2019 से राज्य में 22,000 करोड़ रुपये का निवेश हुआ : आंध्र सरकार

उन्होंने प्रश्न किया कि श्रम विभाग में कई बीसी मंत्री होते हैं तो क्या इनके घोटालों में लिप्त होने पर इन्हें छोड़ दिया जाना चाहिए। पूर्व विधायक गफूर ने कहा कि वह टीडीपी के तर्क को सुनकर हैरान है।

Advertisement
Back to Top