राजधानी किसानों की समस्याका हल करने सरकार तैयार, चंद्रबाबू के जाल में न फंसे : अल्ला 

मीडिया से रूबरू होते हुए विधायक आल्ला रामकृष्णा रेड्डी - Sakshi Samachar

गुंटूर : वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के विधायक आल्ला रामकृष्णा रेड्डी ने कहा कि तेलुगु देशम पार्टी के प्रमुख चंद्रबाबू नायडू को किये गये भ्रष्टाचार और धोखाधड़ी के मामलों के उजागर होने का डर सताने लगा है।

रामकृष्णा रेड्डी ने रविवार को मीडिया से यह बात कही। उन्होंने आगे कहा कि सिट के गठन के चलते चंद्रबाबू नायडू और उनके साथियों में डर पैदा हो गया है। विधायक ने बताया कि चंद्रबाबू ने व्यवस्थाओं को मैनेज करके किसानों और सरकार को गुमराह किया है।

विधायक अल्ला ने कहा कि राजधानी में पुलिस और राजस्व अधिकारियों को रोकना ठीक नहीं है। उन्होंने आश्वासन दिया कि राजधानी किसानों की समस्याओं का हल करने के लिए स्थानीय विधायक और सरकार तैयार है। ऐसे हालत में कोई भी चंद्रबाबू नायडू के जाल में न फंसे।

दूसरी ओर मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी सोमवार को एक और क्रांतिकारी योजना 'वाईएसआर जगनन्ना वसति दीवेन' का शुभारंभ करेंगे। सीएम जगन कल विजयनगरम जिले में प्रतिष्ठित 'वाईएसआर जगनन्ना वसति दीवेन' का श्रीगणेश करेंगे।

पार्टी को सूत्रों ने बताया कि मुख्यंत्री सुबह 9.10 बजे ताडेपल्ली से रवाना होंगे। 11 बजे विजयनगरम पुलिस ट्रेनिंग महाविद्यालय पहुंचेंगे। इसके बाद विजयनगरम के अयोध्या मैदान में विभिन्न सरकारी विभागों द्वारा स्थापित स्टालों का निरीक्षण करेंगे। इसके पश्चात सुबह 11.25 बजे वाईएसआर जगनन्ना वसति दीवेन योजना का शुभारंभ करेंगे। इस अवसर पर आमसभा को संबोधित करेंगे।

आमसभा के समाप्त होने के बाद पुलिस बैरेक्स ग्राउण्ड में दिशा पुलिस स्टेशन का उद्घाटन करेंगे। दोपहर 1 बजे कार्यक्रम समाप्त करने के बाद विशाखापट्टणम पहुंचेंगे। यहां से गन्नवरम के लिए रवाना होंगे।

Advertisement
Back to Top