कांग्रेस पार्टी ने आंध्र प्रदेश इकाई के वरिष्ठ पदाधिकारियों को किया नियुक्ति

कांसेप्ट फोटो - Sakshi Samachar

नयी दिल्ली/विजयवाड़ा : कांग्रेस आलाकमान ने शुक्रवार को अपनी आंध्र प्रदेश इकाई के लिए कई वरिष्ठ पदाधिकारियों को नियुक्ति की। पार्टी के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल की ओर से जारी बयान के मुताबिक प्रदेश कांग्रेस कमेटी के लिए 11 उपाध्यक्षों, 18 महासचिवों तथा कई अन्य पदाधिकारियों की नियुक्ति की गई है।

आपको बता दें कि पिछले दिनों कांग्रेस ने शैलजानाथ को प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किया था। वहीं, एन तुलीसी रेड्डी और शेख मस्तान वली को कार्यकारी अध्यक्ष बनाया गया था।

दूसरी ओर आंध्र प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष एन रघुवीरा रेड्डी का कहना है कि कांग्रेस अकेले ऐसी पार्टी है जो आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा (एससीएस) प्रदान कर सकती है। रघुवीरा रेड्डी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी केंद्र में सत्ता संभालने के बाद एपी पुनर्गठन अधिनियम में उल्लेखित सभी प्रावधानों को लागू करेगी।

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, केरल के पूर्व मुख्यमंत्री ओमान चंडी ने बताया कि कांग्रेस अकेली ऐसी पार्टी है जो आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा प्रदान करेगी। उन्होंने लोगों से आंध्र राज्य के बेहतर भविष्य के लिए आने वाले चुनाव में पार्टी को आशीर्वाद देने की भी अपील की।

Advertisement
Back to Top