विजयसाई रेड्डी ने साधा चंद्रबाबू पर निशाना, कहा खुद लूटते हैं और दूसरों को ज्ञान देते हैं

विजय साई रेड्डी - Sakshi Samachar

विजयवाड़ा: चंद्रबाबू नायडू पर वाईएसआरसीपी के सांसद विजयसाई रेड्डी ने एक बार फिर निशाना साधा और व्यंग्य के बाण चलाए हैं। उन्होंने कहा कि चंद्रबाबू खुद तो गलत करते हैं पर दूसरों को सलाह देते हैं सही करने की।

विजयसाई रेड्डी ने कटाक्ष करते हुए कहा कि जिसने भी चंद्रबाबू से प्रशिक्षण लिया है वे खुद तो जनता को लूटते हैं और दूसरों को नीतिगत व्यवहार करने की सलाह देते हैं। जिन कुत्तों को चोर को देखकर भौंकना चाहिए वे भौंकने की जगह पूंछ हिलाते नजर आ रहे हैं। कुछ ऐसा ही है चंद्रबाबू का प्रशिक्षण।

तेदेपा के लोग खुद तो गलत करते रहते हैं और दूसरों को नीतिगत बातों का ज्ञान देते हैं, यही इन लोगों की आदत है, कहते हुए विजयसाई रेड्डी ने ट्वीट किया है।

विजयसाई रेड्डी ने यलो मीडिया की आलोचना करते हुए कहा कि आंध्रप्रदेश के इंटेलिजेंस पूर्व प्रमुख एबी वेंकटेश्वर राव के निलंबन पर कैट के मना करने की बात पर बहुत कम लिखा गया है। डीजीपी स्तर के अधिकारी के निलंबन पर शोर मचाने वाले चंद्रबाबू के बैच को जैसे अब सांप सूंघ गया है।

इसे भी पढ़ें :

KIA Motors को लेकर फर्जी अफवाहें फैला रहे चंद्रबाबू, विजयसाई रेड्डी ने किया पलटवार

AP को दी गई 6,953 करोड़ रुपयों की राशि, विजयसाई रेड्डी के सवाल पर केंद्रीय मंत्री का जवाब

हमेशा की तरह यलो मीडिया ने अपने साथी चंद्रबाबू का बचाव करते हुए अपने अखबारों में इस सब पर बहुत कम लिखा है। ये सारी बातें विजयसाई रेड्डी ने अपने ट्वीट में लिखी है।

Advertisement
Back to Top