संयुक्त AP के पू्र्व विधानसभा अध्यक्ष ईश्वर रेड्डी का निधन, CM YS जगन ने किया शोक व्यक्त

अगराला ईश्वर रेड्डी और सीएम वाईएस जगन मोहन रेड्डी (फाइल फोटो) - Sakshi Samachar

तिरुपति : शिक्षाविद् और संयुक्त आंध्र प्रदेश विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष डॉ अगराला ईश्वर रेड्डी (87) का निधन हो गया। रेड्डी कुछ समय से अश्वस्थ चल रहे थे। उनका स्विम्स अस्पताल में इलाज चल रहा था। रविवार दोपहर को उन्होंने अंतिम सांस ली। मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने अगराला ईश्वर रेड्डी के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया।

ईश्वर रेड्डी दो बार तिरुपति के विधायक चुने गये थे। डिप्टी स्पीकर और स्पीकर के रूप में सेवाएं दी। उनका निवास स्थान रेणुगुंटा के पास स्थित तुकिवाकम गांव है। उन्हें एक बेटा और एक बेटी संतान हैं। बेटा तिरुपति में है। जबकि बेटी चेन्नई में डॉक्टर है।

इसी क्रम में आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने संयुक्त आंध्र प्रदेश विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष डॉ अगराला ईश्वर रेड्डी के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया। जारी शोक संदेश में सीएम जगन ने ईश्वर रेड्डी की विधानसभा अध्यक्ष और एक विधायक के रूप में जनता की की गई सेवाओं को याद किया।

आपको बता दें कि ईश्वर रेड्डी साल 1967 और 4978 में विधायक चुने गये। साल 1983 में हुए चुनाव में एनटीआर ने उन्हें हराया था।

ईश्वर रेड्डी की निधन की जानकारी मिलते ही तिरुपति के युवा नेता भूमना अभिनय रेड्डी ने अस्पताल गये और श्रद्धांजलि अर्पित की। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि ईश्वर रेड्डी के निधन से तिरुपति के लिए क्षति है। एक महान नेता खोया है।

परिवार के सूत्रों ने बताया कि ईश्वर रेड्डी का सोमवार शाम को स्थानीय गोविंदधामम में अंतिम संस्कार किया जाएगा।

Advertisement
Back to Top