पूर्व गोदावरी : राजमंड्री के सांसद मारगानी भरत के नेतृत्व में YSRCP के नेता और कार्यकर्ताओं ने बड़े पैमाने पर रैली निकाली। इस दौरान रैली में शामिल लोगों ने राज्य में तीन राजधानियों के निर्माण का समर्थन किया। राजमंड्री के मोरमपुडी जंक्शन से क्वैरी सेंटर तक रैली निकाली। स्थानीय लोगों रैली के समर्थन पर हर्ष वक्त किया। पीठापुरम में भी YSRCP के नेता और कार्यकर्ताओं ने तीन राजधानियों के समर्थन में बाइक रैली निकाली। आंध्र प्रदेश अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष रामन्ना दोरा, मंगा बोज्जय्या, पंडा रामकृष्णा रैली में शामिल हुये।

काकीनाड़ा : राज्य के सर्वांगीण विकास पर जोर देते हुये मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने तीन राजधानियां बनाने का निर्णय लिया है। इस संदर्भ में एपी विधानसभा सत्र की विशेष बैठक में बिल रखा गया। इस बिल के समर्थन में YSRCP के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने समर्थन जताया। उन्होंने पार्टी कार्यालय से बालाजी चेरुवु सेंटर तक रैली निकाली गई। रैली में YSRCP के अध्यक्ष फ्रुटी कुमार, याल्ला पट्टाभि, रावुरी वेंकटेश्वर राव, नल्लाबिल्ली सुजाता, बेंडा विष्णु, पेदाबाबू व अन्य शामिल रहे।

इसे भी पढ़ें :

राजधानी क्षेत्र में TDP के नेताओं ने अवैध रूप से खरीदी 4070 एकड़ भूमि : मंत्री बुग्गना

प्रशासन के विकेंद्रीकरण बिल को जनसेना विधायक रापाका ने दिया समर्थन

रामचंद्रपुरम : तीन राजधानियों के निर्माण को लेकर पेश बिल के समर्थन में YSRCP के नेता और कार्यकर्ताओं ने रैली निकाली। रैली में पार्लमेंटरी अध्यक्ष तोटा त्रिमूर्ति और अन्य नेता शामिल थे।