कड़पा : पूर्व विधायक वीरशिवा रेड्डी शीघ्र ही YSRCP में शामिल होने जा रहे हैं। अभी तक उन्होंने टीडीपी से दूरी बनाई रखी है। इस क्रम में कमलापुरम मंडल के कोगटम गांव में सरकार द्वारा किये जा रहे ग्राम सचिवालय के नये भवन निर्माण के लिए की गई भूमि पूजा में विधायक रविंद्रनाथ रेड्डी का पूर्व विधायक वीरशिवा रेड्डी, डीसीसीबी चेयरमैन अनिल कुमार रेड्डी ने भव्य स्वागत किया।

रविंद्रनाथ रेड्डी
रविंद्रनाथ रेड्डी

रविंद्रनाथ रेड्डी ने कहा कि सत्तारूढ होने के बाद सात महीने बीत चुके हैं और YSRCP ने इन दिनों में 80 प्रतिशत आश्वासन पूरे किये हैं। इसका श्रेय सीएम वाईएस जगन मोहन रेड्डी को जाता है। उन्होंने कहा कि राजधानी के मुद्दे को लेकर नेता प्रतिपक्ष बेतुका बयान दे रहा है। सीएम जगन सभी क्षेत्र का विकास करना चाहते हैं।

विधायक रविंद्रनाथ रेड्डी ने कहा कि राज्य का विकास अधिकार के विकेंद्रीकरण से संभव है। इससे हर जिले का सर्वांगीण विकास हो सकेगा। उन्होंने कहा कि ऐसा नहीं करने से ही संयुक्त आंध्र प्रदेश में केवल हैदराबाद का विकास हुआ। इस तरह की स्थिति आंध्र प्रदेश में न हो, इसे ध्यान में रखते हुये अधिकार के विकेंद्रीकरण का निर्णय लिया गया है।

इसे भी पढ़ें :

AP कैबिनेट की बैठक सोमवार को, सत्ता के विकेंद्रीकरण पर होगी चर्चा

चंद्रबाबू कर रहे अपनी साख बचाने का प्रयास : बोत्सा

विधायक ने कहा कि पूर्व विधायक वीरशिवा रेड्डी शीघ्र ही YSRCP में शामिल होंगे। आपको बता दें कि बीते चुनाव में कमलापुरम से टिकट के लिए विरशिवा रेड्डी ने आस बंधी थी, लेकिन उन्हें टिकट नहीं मिला। तत्पश्चात सत्तारूढ़ होने के बाद एमएलसी का पद देने का आश्वासन दिया था। तब से वीरशिवा रेड्डी ने पार्टी से दूरी बनाया रखा है।