CM YS जगन से मिलेगी हाई पावर कमेटी, देंगे पावर प्वाइंट प्रेजेंटेशन

मंत्रिंडल की बैठक (फाइल फोटो) - Sakshi Samachar

विजयवाड़ा : हाई पावर कमेटी शुक्रवार को आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी से मुलाकात करेगी। इस दौरान हाई पावर कमेटी प्रदेश के सर्वांगिण विकास और विकेंद्रीकरण को लेकर सीएम जगन को पावर प्वाइंट प्रेजेंटेशन देंगे।

आपको बता दें कि हाई पावर कमेटी अब तक तीन बार बैठक कर चुकी है। इसी क्रम में सरकार ने भी जीएन राव और बीसीजी की रिपोर्ट्स को लेकर विस्तार से चर्चा की है।

दूसरी ओर आंध्र प्रदेश में सर्वांगिण विकास और विकेंद्रीकरण को लेकर रैली और धरना प्रदर्शन जारी है। मुख्य रूप से तीन राजधानी के समर्थन में प्रदेश के छात्र और हर वर्ग के लोग आंदोलन कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें :

आंध्र प्रदेश विधानसभा का विशेष सत्र 20 जनवरी से, इन मुद्दों पर होगी चर्चा

इसी क्रम में हाई पावर कमेटी की रिपोर्ट पर चर्चा करने के लिए विधानसभा और विधान परिषद का विशेष सत्र 20 जनवरी को होने वाला है। 20 जनवरी को आंध्र प्रदेश मंत्रिमंडल की बैठक होगी। मंत्रिमंडल की बैठक सुबह 9.30 बजे आरंभ होगी। मंत्रिमंडल की बैठक में हाई पावर कमेटी की रिपोर्ट पर चर्चा की जाएगी। इसके बाद सुबह 11 बजे विधानसभा का विशेष सत्र आरंभ होगा।

इसी क्रम में 21 जनवरी को सुबह 10 बजे से विधान परिषद सत्र आरंभ होगा। आवश्यकता पड़ी तो 21 जनवरी को भी विधानसभा का विशेष सत्र जारी रहेगा। मगर विधान परिषद सत्र एक दिन में ही समाप्त होगा।

पता चला है कि विधानसभा के विशेष सत्र में राजधानी, प्रदेश के सर्वांगिण विकास को लेकर दिये गये जीएन राव और बीसीजी की रिपोर्ट्स को पेश किया जाएगा। इसी दौरान हाई पावर कमेटी की रिपोर्ट को भी सत्र में पेश किया जाएगा। विधानसभा के विशेष सत्र में राजधानी और विकास के विकेंद्रीकरण मुद्दे पर विस्तार से चर्चा की जाएगी।

Advertisement
Back to Top