चंद्रबाबू कर रहे अपनी साख बचाने का प्रयास : बोत्सा

बोत्सा सत्यनारायण - Sakshi Samachar

विजयवाड़ा : मंत्री बोत्सा सत्यनारायण ने कहा कि अमरावती के किसानों की समस्या को लेकर मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी से चर्चा की गई। हाईपॉवर समिति की रपट पर सीएम जगन को जानकारी दी गई। राज्य के सभी क्षेत्र का सर्वांगीण विकास के मद्देनजर सरकार कदम उठायेगी। संयुक्त राज्य में सभी क्षेत्र के विकास की ओर नजरअंदाज किया गया।

मंत्री बोत्सा ने कहा कि कमिटी की रपट को केबिनेट के सामने रखा गया। सीएम जगन के साथ चर्चा के दौरान सभी मुद्दों पर गौर किया जाएगा। सभी वर्गों का कल्याण करना सरकार का उद्देश्य है। उन्होंने किसानों को चंद्रबाबू नायडू के बयानों पर विश्वास नहीं करने को कहा।

बोत्सा ने कहा कि व्यक्तिगत स्वार्थ के लिए चंद्रबाबू नायडू लोगों के साथ धोखाधड़ी कर रहे हैं। उन्हें गुमराह कर रहे हैं। अमरावती के किसानों को बहका रहे हैं। उन्होंने कहा कि अमरावती में निर्माणाधीन भवनों का कार्य पूरा करेंगे। साथ ही अमरावती में बने भवनों का उपयोग करेंगे।

इसे भी पढ़ें :

कभी बीजेपी के खिलाफ आग उगलने वाले पवन कल्याण के अचनाक बदले सुर, पढ़ें पूरी खबर

अंबाती रामबाबू ने किया पवन कल्याण पर तीख़ा वार, कहा- भाजपा ने दिया अब ‘फ्रेश लड्डू’?

सत्यनारायण ने याद दिलाया कि अमरावती निर्माण के दौरान चंद्रबाबू ने सभी राजनीतिक दलों के साथ राय-मश्विरा नहीं किया था। मंत्री बोत्सा ने कहा कि राज्य में 13 जिलों के साथ अमरावती क्षेत्र का भी विकास

Advertisement
Back to Top