YSRCP विधायक द्वारमपुड़ी के घर पर जनसेना के कार्यकर्ताओं ने किया पथराव

द्वारमपुड़ी चंद्रशेखर - Sakshi Samachar

काकीनाड़ा : YSRCP के विधायक द्वारमपुड़ी चंद्रशेखर ने आरोप लगाया कि जनसेना के कार्यकर्ताओं ने जानबूझकर योजना के अंतर्गत उनके घर पर पत्थरबाजी की। उन्होंने कहा कि चंद्रबाबू नायडू और पवन कल्याण राज्य में अशांति का माहौल बनाना चाहते हैं।

राजधानी की आड़ में चंद्रबाबू नायडू ने लोगों को गुमराह किया है। राज्य की आर्थिक स्थिति बदहाल की। घर पर हमला करते समय YSRCP कार्यकर्ताओं ने उन्हें रोकने प्रयास किया, लेकिन जनसेना के कार्यकर्ताओं ने उनपर हमला किया।

द्वारमपुड़ी ने कहा कि पवन कल्याण को नानाजी ने गलत जानकारी दी। नानाजी नेताओं को गलत रास्ता दिखा रहे हैं। नानाजी की मानसिकता ही गलत रास्ता दिखाना है। उनकी इस बात को पवन कल्याण नहीं समझ पा रहे हैं। इस मामले को लेकर पवन कल्याण का बयान हास्यास्पद है। चंद्रबाबू और पवन कल्याण को अपनी भाषा बदलनी होगी। उनकी भाषा अगर अच्छी होगी तो सभी सुखी रहेंगे।

इस भी पढ़ें :

तीन राजधानियों को लेकर चंद्रबाबू नायडू ने खड़ा किया बखेड़ा, दुष्प्रचार का प्रयास : रामचंद्रय्या

TDP नेताओं का रवैया अंडे के ऊपर बाल उखाड़ने जैसा : RK रोजा

आपको बता दें कि रविवार को सुबह काकीनाडा में जनसेना के कार्यकर्ताओं ने तोड़फोड़ की थी। उनके कहने पर अन्य जगहों से काकीनाडा आये लोगों ने द्वारमपुड़ी चंद्रशेखर के मकान पर पत्थरबाजी की। YSRCP के कार्यकर्ताओं पर भी पथराव किया।

Advertisement
Back to Top