विजयवाड़ा : आंध्र प्रदेश में सभी मुंसीपल के चुनाव फरवरी में किये जाएंगे। मंत्री बोत्सा सत्यनारायण ने विशाखापट्टणम अतिथिगृह में मीडिया को यह जानकारी दी। उन्होंने आगे कहा कि राजधानी क्षेत्र के किसानों को हर संभव मदद की जाएगी।

एक प्रश्न के उत्तर में बोत्सा ने कहा कि राजधानी की स्पष्टता के लिए एक कमेटी गठित की गई है। कमेटी की रिपोर्ट मिलते ही राजधानी को लेकर स्पष्टता आएगी। उन्होंने यह भी बताया कि शुक्रवार तक के हालात को ही विधान परिषद में बताा गया है। एपी की राजधानी को लेकर विधानसभा में चर्चा के बात ही स्पष्टता आएगी।

मंत्री ने कहा कि इस समय अमरावती में भवनों का निर्माण चाहे किसी भी स्तर पर हो उसे पूरा करने का मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने आदेश दिया है। साथ ही 55 फीसदी निर्माण कार्य हो चुके भवनों को तुरंत पूरा किया जाएगा।

इसे भी पढें :

जनसेना को बड़ा झटका, पवन कल्याण के करीबी का इस्तीफा

चंद्रबाबू के रवैये से भड़का आंध्र विधानसभा, सदस्यों ने की निलंबन की मांग

वेन्नुपुसा गोपाल रेड्डी बोले, नेता प्रतिपक्ष बनने के बाद चंद्रबाबू के रवैये में नहीं हुआ बदलाव

उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि तेलुगु देशम पार्टी के सदस्य विधानसभा में विवादास्पद टिप्पणी करते हुए सदन को चलने नहीं दे रहे हैं। मंत्री ने बताया कि विशाखा मेट्रो ट्रेन को दो चरणों में किये जाने का फैसला लिया है। साथ ही भोगापुरम एयरपोर्ट को लेकर एक बार फिर से टेंडर मंगवाने पर विचार किया जा रहा है।