कड़पा में सीएम जगन ने लिया विकास कार्यों का जायजा, कही ये बात 

सीएम जगन ने लिया विकास कार्यों का जायजा  - Sakshi Samachar

कड़पा: आंध्र में विकास कार्य जोर-शोर से चल रहे हैं। वहीं कड़पा जिले में भी होते विकास कार्यों को साफ देखा जा सकता है। यह तो पता ही है कि इस महीने सरकार ने जिले भर में व्यापक विकास कार्य करने का निर्णय लिया है।

मुख्यमंत्री वाईएस जगनमोहन रेड्डी कडपा स्टील प्लांट और कुंदु - तेलुगु गंगा परियोजना के साथ ही और भी कई कार्यों का शिलान्यास करने वाले हैं। निजी सहायक नारायण की मृत्यु होने से मुख्यमंत्री वाईएस जगन अनंतपुर जाने के लिए शुक्रवार को कड़पा हवाईअड्डे पर उतरे थे। इस अवसर पर उन्होंने जिलाधीश हरिकिरण से मुलाकात की।

एयरपोर्ट लाउंज में मुख्यमंत्री वाईएस जगन ने जिले के विकास पर जीलाधीश से चर्चा की। वहीं सीएम जगन ने जिलाधीश को इस महीने 23,24,25 को जिले में होने वाले शिलान्यास कार्यक्रमों की तैयारी के आदेश दिये।

मुख्य रूप से चिकित्सा और स्वास्थ्य, भारी सिंचाई, सड़क निर्माण, एपी पर्यटन और विभिन्न अन्य विभागों के लिए 15 जीओ जारी किए जाने हैं। इन्हीं बातों को जिलाधीश ने सीएम जगन के संज्ञान में लाने की कोशिश की।

मुख्यमंत्री ने मौके पर मौजूद अपने पदाधिकारियों को तुरंत जिओ को जारी करने का आदेश दिया। सीएम जगन ने कहा कि विजयवाड़ा में एक सप्ताह में जिले में हुए विकास कार्यों की समीक्षा की जाएगी।

सीएम जगन ने पुलिवेंदुला के विकास कार्य पर विशेष अधिकारी के साथ चर्चा करके तैयारियां करने के आदेश दिये हैं। उन्होंने कलेक्टर को निर्देश दिया है कि काम समय पर पूरा हो।वहीं सीएम जगन दिल्ली से रवाना होकर दोपहर 2.50 बजे कडपा हवाई अड्डे पर पहुंचे। उनके साथ धर्मपत्नी वाईएस भारती रेड्डी भी थी।

हवाईअड्डे पर सीएम जगन का स्वागत सांसद वाईएस अविनाश रेड्डी, सरकारी सचेतक कोरुमुट्ला श्रीनिवासुलु, विधायक पी.रवींद्रनाथरेड्डी, राचमल्लु शिवप्रसाद रेड्डी, डॉ. सुधीररेड्डी, डॉ. वेंकटसुब्बय्या, वाईएसआरसीपी कड़पा, राजमपेट संसदीय जिला अध्यक्ष के सुरेशबाबू, आकेपाटी अमरनाथ रेड्डी, जिलाधीश हरिकिरण, एसपी अन्बुराजन, जॉइंट जिलाधीश गौतमी ने किया।

इसे भी पढ़ें :

सीएम जगन का अहम फैसला, 26 दिसंबर को होगा कड़पा स्टील प्लांट का शिलान्यास

आंध्र में चल रहे साइबर मित्र कार्यक्रम को मिला केंद्रीय पुरस्कार, ये है इसकी विशेषताएं

मुख्यमंत्री ने कुछ देर के लिए अधिकारियों और विधायकों से बात की। दोपहर 3.29 बजे, हेलीकॉप्टर से सीएम जगन अनंतपुर जिले के लिए रवाना हो गए।

वहां निजी सहायक नारायण के अंतिम दर्शन करने के बाद शाम 4.39 बजे कड़पा हवाईअड्डे पर लौट आए। शाम 4.45 को सीएम जगन विजयवाड़ा लौट गए। सीएम जगन के साथ वाईएसआरसीपी नेता दुग्गायवल्ले मल्लिकार्जुन रेड्डी, मासीम बाबू आदि थे।

Advertisement
Back to Top