विजयवाड़ा/नई दिल्ली : मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी गुरुवार शाम को दिल्ली रवाना हुए। मुख्यमंत्री शाम 4.30 बजे गन्नवरम एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए रवाना हुए। शाम 6.15 बजे दिल्ली पहुंच गये हैं। मुख्यमंत्री वाईएस जगन रात को वाईएसआरसीपी के सांसदों के साथ बैठक करेंगे। इसके बाद केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से भेंट करेंगे। सीएम जगन रात को दिल्ली में ही विश्राम करेंगे।

सीएम जगन कल, शुक्रवार को सुबह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भेंट करेंगे। इस दौरान वाईएस जगन प्रदेश के विकास के अनेक मुद्दों पर चर्चा करेंगे। मुख्य रूप से वाईएस जगन मोहन रेड्डी इस दौरान आंध्र प्रदेश को विशेष दर्जा, विभाजन के दौरान दिये गये आश्वासनों की अमलावरी और प्रदेश की वित्तीय खस्ता हालत को भर्ती करने के लिए वित्तीय सहायता के बारे में पीएम मोदी से आग्रह करेंगे। इसके बाद सीएम जगन आंध्र प्रदेश के लिए लौट आएंगे।

आपको बता दें कि दिल्ली जाने से पहले मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी गुरुवार को पेनुकोंडा में 'किया मोटर्स' का उद्घाटन किया। इस कार्यक्रम में सीएम जगन मुख्य अतिथि के तौर पर पहुंचे। इस अवसर पर सीएम जगन ने किया प्रबंधन से मुलाकात की। वहां अधिकारियों से इस उद्योग से जुड़ी जानकारी हासिल की। सीएम ने इस उद्योग से जुड़े सभी क्षेत्रों की जांच की। किया मोटर्स के प्रबंधन को बधाई दी।

इसे भी पढ़ें :

सीएम जगन ने आंध्र पुलिस को दिया एक और तोहफा, मिलेंगे लाखों रुपये

सीएम जगन का अहम फैसला, 26 दिसंबर को होगा कड़पा स्टील प्लांट का शिलान्यास

सीएम जगन ने कहा कि इस कंपनी के आने से उन्हें उम्मीद है कि इसकी तरह और ज्यादा कंपनियां राज्य की ओर आकर्षित हो सकती हैं। उन्होंने कहा कि कंपनी का उद्घाटन करके उन्हें काफी प्रसन्नता हो रही है।