तिरुपति : टीटीडी चेयरमैन वाईवी सुब्बा रेड्डी ने चंद्रबाबू नायडू और एबीएन राधाकृष्णा पर राजनीतिक लाभ के लिए कूटनीति करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि टीटीडी की बेवसाइट को लेकर चंद्रबाबू और राधाकृष्णा द्वारा दुष्प्रचार किया जा रहा है। राजनीतिक लाभ के लिए लोगों में मतभेद पैदा करने का प्रयास किया जा रहा है।

टीटीडी चेयरमैन वाईवी सुब्बा रेड्डी ने कहा कि टीटीडी पर अन्य जाति समुदाय के प्रचार और को लेकर राजनीति षडयंत्र रचा जा रहा है। उनके द्वारा इस तरह का दुष्प्रचार थम नहीं रहा है। उन्होंने स्पष्ट किया कि टीटीडी की वेबसाइट में अन्य किसी जाति समुदाय का प्रचार नहीं किया जा रहा है। बीते दिनों तिरुमला की पहाड़ी पर क्रॉस चिह्न होने और बस टिकट पर अन्य जाति समुदाय का चिह्न होने का दुष्प्रचार किया गया।

इसे भी पढ़ें :

तिरुमला में अन्य धर्म प्रचार पर मंत्री वेल्लमपल्ली बोले, विपक्ष कर रहा है दुष्प्रचार

टीटीडी ईवो सिंघल ने कहा कि टीटीडी को गुमराह करनेवालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। इस मामले को साइबर क्राइम विभाग को सौंपने का मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी से अनुरोध किया जाएगा। उन्होंने कहा कि विवाद के लिए जिम्मेदार व्यक्ति के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज किया जाएगा। सिंघल ने स्पष्ट किया कि टीटीडी की वेबसाइट में अन्य जाति समुदाय का प्रचार नहीं है लेकिन गुगल सर्च में वह दिखाई दे रहा है।