ताड़ेपल्ली : आंध्र प्रदेश के सूचना और प्रसारण मंत्री पेर्नी नानी ने कहा कि वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के सत्तारूढ होने के बाद मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी के नेतृत्व में विकास और कल्याण योजनाओं को अमल में लाया जा रहा है। आर्थिक पिछडों को योजनाओं का लाभ पहुंचाकर उनके जीवन स्तर में सुधार लाया जा रहा है।

मंत्री नानी ने कहा कि विद्या दिवेन योजना के अंतर्गत शुल्क पुनर्भुगतान का छात्रों को लाभ मिलेगा। माता-पिता की वार्षिक आय 2.5 लाख के भीतर होने पर छात्र इस योजना का लाभ ले सकेंगे। कैबिनेट की बैठक में छात्रावास योजना को मंजूरी दी गई। उन्होंने कहा कि कैबिनेट ने कड़पा स्टील प्लांट के शिलान्यास को मंजूरी दी है।

पेर्नी नानी ने चंद्रबाबू पर पलटवार करते हुये कहा कि टीडीपी के मुखिया चंद्रबाबू को राजधानी क्षेत्र में दौरा करने की योग्यता नहीं है। राजधानी क्षेत्र में वाहन या कोई व्यक्ति जाने के लिए मार्ग भी उपलब्ध नहीं है। उन्होंने सवाल किया कि चंद्रबाबू ने राजधानी क्षेत्र में कितने लोगों को प्लॉट दिये हैं?

इसे भी पढ़ें :

राजधानी में क्या बचा है जो चंद्रबाबू फिर लूटना चाहते हैं - बोत्सा

आंध्र में करप्शन को मात देने की बड़ी पहल, CM जगन ने जारी किया टोल फ्री नंबर

मंत्री ने आरोप लगाया कि चंद्रबाबू नायडू ने राजधानी अमरावती के नाम पर किसानों के साथ धोखाधड़ी की है। राजधानी क्षेत्र में किसानों की भूमि का तो अधिग्रहण किया, ठेकेदार को उसकी 'आय' मिल गई लेकिन अभी तक किसानों को मुआवजा नहीं मिला। उन्होंने सवाल किया कि राजधानी क्षेत्र में चंद्रबाबू क्या मुंह लेकर जाएंगे?