सुजना चौधरी पर MP विजयसाई रेड्डी का पलटवार, बोले-इस पर भी करें प्रेस मीट 

डिजाइन फोटो - Sakshi Samachar

विजयवाड़ा : वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के संसदीय दल के नेता और सांसद विजयसाई रेड्‍डी ने कहा कि सांसद सुजना चौधरी का प्रेस मीट देखने पर लगता है कि भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) अलग और इनमें बाबू जनाला पार्टी (बीजेपी) अलग है। आपको बता दें कि सुजना चौधरी ने प्रेस मीट में कहा है कि वाईएसआरसीपी के सांसद टच में है।

सुजना के टिप्पणी पर विजयसाई रेड्डी ने ट्वीट पोस्ट में कहा, "भ्रष्टाचार पर चंद्रबाबू नायडू, भूख पर लोकेश नायडू, रेत माफिया पर अच्चम नायडू, महिला सुरक्षा पर चिंतमेनेनी, संस्कार पर उमा, स्पीकर की महानता पर यनमला लेक्टर दिये तो कैसे रहता है...बैंकों की लूटने वाले भजन चौधरी एपी की भलाई के बारे में प्रेस मीट करते वैसा ही होगा।"

विजयसाई रेड्डी ने आगे कहा, "अबकी बार सुजना चौधरी वेराइटी प्रेस मीट करे तो अच्छा होगा। इस प्रेस मीट पत्रकारों को छोड़कर वो हजारों करोड़ों रुपये डूबो दिये जाने वाले आधा डजन बैंक अधिकारियों को सामने बिठाकर उनके सवालों के जवाब दें तो ठीक होगा। साथ ही वो पार्टी क्यों बदले हैं? और चंद्रबाबू ने उन्हें पार्टी क्यों बदलवाया है? इन सबका खुलासा हो जाएगा।"

सांसद ने येलो मीडिया की रेवैये का उल्लेख करते हुए कहा, "सुजना की माया साम्राज्यवाद" पर प्रथम पृष्ठों पर लगातार कथन प्रकाशित करने वाले आंध्रज्योति ने अब सुजना चौधरी को जस्टिस चौधरी के रूप में दिखाने के लिए प्रेस मीट को लाइव और स्टीमिंग में दिखाकर हो हल्ला मचाया है। क्या यह पब्लिक इंटरेस्ट है?

इसे भी पढ़ें :

देविनेनी अविनाश YSR कांग्रेस पार्टी में हुये शामिल, CM जगन ने ओढ़ा पार्टी अंगवस्त्र

युवा नेता देविनेनी अविनाश ने टीडीपी को कहा गुडबॉय, दोस्तों ने बताया यह कारण

देविनेनी अविनाश का टीडीपी पर हमला, कहा- ‘मैं चंद्रबाबू नायडू से नहीं डरता’

गौरतलब है कि हजारों करोड़ों रुपये बैंकों से लेकर डूबा देने वाले सुजना चौधरी के खिलाफ अनेक मामले दर्ज हैं। इसी क्रम में टीडीपी के अध्यक्ष चंद्रबाबू नायडू के बहुत ही करीबी माने जाने वाले सुजना चौधरी टीडीपी को त्यागकर बीजेपी में शामिल हो गये। इस दौरान चंद्रबाबू ने स्वत: के लाभ के लिए सुजना को बीजेपी में शामिल किये जाने की खबरे प्रकाशित हुई थी।

Advertisement
Back to Top