विजयवाड़ा : वाईएसआर कांग्रेस पार्टी ने कहा कि वेट लॉस के लिए चंद्रबाबू नायडू अनशन कर रहे हैं। वाईएसआरसीपी के विधायक पार्थसारथी, वसंत रामकृष्ण प्रसाद और कैले अनिल कुमार ने गुरुवार को मीडिया से रूबरू हुए।

इस अवसर पर नेताओं ने आगे कहा कि टीडीपी के अध्यक्ष चंद्रबाबू नायडू अनशन को देखकर प्रदेश के लोग हंस रहे हैं। टीडीपी केवल अपनी साख बचाने रखने के लिए चंद्रबाबू अपने बेटे के साथ मिलकर बेकार का अनशन कर रहे हैं। रेत माफिया के जरिए करोड़ रुपये लूट ले गये चंद्रबाबू द्वारा अनशन करना हास्यास्पद है।

विधायकों ने कहा कि बाढ़ के कारण रेत की किल्लत पैदा हुई है। फिर भी इस समय 1.50 लाख टन रेत की आपूर्ति की जा रही है। आने वाले दो दिनों में दो लाख टन रेत की आपूर्ति की जाएगी। उन्होंने यह भी बताया कि श्रमिकों को भरोसा देने के लिए सरकार रेत सप्ताह उत्सव मना रही है।

इसे भी पढ़ें :

युवा नेता देविनेनी अविनाश ने टीडीपी को कहा गुडबॉय, दोस्तों ने बताया यह कारण

नीलम साहनी ने संभाला CS का पदभार, बोली-एक बार फिर मिला AP की सेवा करने का मौका

विधायकों ने कहा कि रेत वेबसाइट का ब्लू फ्रॉग संस्था के मालिक और चंद्रबाबू नायडू दोनों बहुत करीबी है। ये दोनों मिलकर एक ही चैपर में घुमते फिरते थे। उन्होंने कहा कि आईटी ग्रीड और ब्लू फ्रॉग संस्थाएं चंद्रबाबू के लिए दो सहयोगी है।

नेताओं ने कहा कि मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी द्वारा किये जा रहे कल्याणकारी कार्यक्रमों को देखकर बर्दाश्त कर ही आज बोगस अनशन कर रहे हैं। चंद्रबाबू ने रेत को लेकर जो चार्जशीट दायर किया है वह झूट का पुलिंदा है। यदि रेत को लेकर कोई सबूत हो तो उजागर करे।