विजयवाड़ा : गन्नावरम के विधायक वल्लभनेनी वंशी ने कहा कि तेलुगु देशम पार्टी लोगों में जनाधार खो रही है। टीडीपी अपना रवैया नहीं बदलती है तो उसके पास मौजूद विपक्ष का दर्जा भी छीन जाएगा। उन्होंने कहा कि 45 वर्ष का राजनीतिक अनुभव रखनेवाले चंद्रबाबू नायडू पार्टी के सत्ता में नहीं रहनेपर सहन नहीं कर पा रहे हैं।

वंशी ने कहा कि चंद्रबाबू नायडू ने एपी विधानसभा में विपक्ष की भूमिका में भी सफलता हासिल नहीं की। लोगों की समस्या के लिए विपक्ष को सरकार के खिलाफ आवाज उठानी चाहिए। लोगों द्वारा दिये गये निर्णय का सम्मान करना चाहिए लेकिन उसका मजाक नहीं उड़ाना चाहिए।

विधायक वल्लभनेनी ने कहा कि वह शीघ्र ही मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी से मुलाकात करेंगे और अपने समर्थन की बात उनसे कहेंगे। उनके निर्वाचन क्षेत्र के लोगों के कल्याण के लिए, घरों के पट्टे के लिए और उनकी मंशा की सफलता के लिए उन्होंने सीएम मुलाकात की थी। इस बात में सच्चाई है।

इसे भी पढ़ें :

TDP को लगा एक और बड़ा झटका, वल्लभनेनी वंशी ने दिया MLA पद से इस्तीफा

टीडीपी विधायक वल्लभनेनी वंशी के खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी, ये है मामला

विधायक वल्लभनेनी वंशी ने स्पष्ट किया कि शीघ्र ही वह वाईएसआर कांग्रेस पार्टी में शामिल होंगे। विधायक ने कहा कि नेता के लिए पद अहम नहीं होते, अहम होता है लोगों के बीच रहना। उनकी समस्याओं का समाधान करना।