विजयवाड़ा : मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने प्रदेश के विकास के लिए अप्रवासी आंध्रा वालों की ओर से आने/मिलने वाली सहायता के लिए स्थापित 'कनेक्ट टू आंध्रा' वेब पोर्टल का शुभारंभ किया। सीएम जगन ने शुक्रवार को कैंप कार्यालय में 'कनेक्ट टू आंध्रा' वेब पोर्टल को शुभारंभ किया।

गौरतलब है कि दानदाता, स्वयंसेवी संगठन और अप्रवासी आंध्रा वालों की ओर से आने वाली सहायता के लिए इस वेब पोर्टल को स्थापित किया गया है। इस वेब पोर्टल के मुख्यमंत्री चेयरमैन और मुख्य सचिव उपाध्यक्ष होंगे।

वाईएस जगन ने आह्वान किया था कि कनेक्ट टु आंध्रा के जरिए सरकारी योजनाओं और कार्यक्रमों के लिए अप्रवासी आंध्रा के लोग सहभागी बनें। इस अवसर वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने कहा कि आपके खुद के गांवों में लागू किये जा रहे नवरत्नालु, नाडु-नेडु और अन्य कार्यक्रमों को कोई भी सहायता कर सकते हैं।

इसे भी पढ़़ें :

एग्री गोल्ड पीड़ितों को सीएम जगन का सहयोग, मिलेगी आर्थिक सहायता

CM YS जगन ने की बारों की संख्या घटाने की समीक्षा, दिये यह आदेश

सीएम जगन ने आगे कहा, "प्रदेश के ऊपर आपके प्यार को उजागर करने का यह एक अच्छा मौका हैं। आप कितनी सहायता करेंगे यह मुख्य नहीं है। मुख्य यह है कि आपके गांव या आपके निर्वाचन क्षेत्र या आपके जिले में कौन सा कार्यक्रम शुरू किया जाये। इसके लिए कितनी सहायता की जा सकती है। उत्तम राज्य के विकास के लिए जो कुछ अच्छा करने की इच्छा रखने वाले अप्रवासी आंध्रा के लोग आगे आये।"

इस कार्यक्रम में मुंसीपल प्रशासनिक आयुक्त विजय कुमार, योजना संघ के उप सचिव कोटेश्वरम्मा, एपीएनआरटी चेयरमैन मेडपाटी वेंकट और अन्य उपस्थित थे।