गुंटूर में रेप की घटना पर CM जगन गंभीर, DGP और जिलाधीश को दिये कड़ी कार्रवाई के आदेश

मुख्यमंत्री वाईए जगन मोहन रेड्डी (फाइल फोटो) - Sakshi Samachar

विजयवाड़ा : मुख्यमंत्री वाईए जगन मोहन रेड्डी ने गुंटूर जिले के दाचेपल्ली मंडल क्षेत्र के एक गांव में बालिका के साथ हुए लैंगिक प्रताड़ना की घटना पर आक्रोश व्यक्त किया है। उन्होंने डीजीपी और जिलाधीश को आदेश दिया कि आरोपी चाहे कितना भी बड़ा क्यों न हो उसके खिलाफ कानून के अनुसार कड़ी कार्रवाई की जाये।

सीएम जगन ने यह भी आदेश दिया कि प्रदेश में इस प्रकार की घटनाओं की पुनरावृत्ति न हो इसके लिए कड़े उठाये जाये। सीएम ने घोषणा की है कि सरकार की ओर से पीड़ित परिवार को हर संभव सहायता की जायेगी।

दूसरी ओर गृहमंत्री सुचरिता ने कहा कि लैंगिक प्रताड़ना के मामले में आरोपी को 24 घंटे के भीतर गिरफ्तार किया गया है। कानून के अनुसार आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने के आदेश दिये गये है। पीड़ित बालिका का एक अस्पताल में इलाज जारी है।

इसे भी पढ़ें :

चाकू से गोदकर महिला की बेरहमी से हत्या, पुलिस कर रही आरोपी की तलाश

तीन दोस्तों ने लड़की का किया पीछा, स्कूल के पास रेप की वारदात को दिया अंजाम

महिला कमीशन वासिरेड्डी पद्मा

इसी क्रम में प्रदेश महिला कमीशन वासिरेड्डी पद्मा ने पीड़ित बालिका के परिजनों को सांत्वना दी। उन्होंने कहा कि सरकार की ओर से आवश्यक सहायता प्रदान करने का आश्वासन दिया। इस प्रकार की घटनाओं की पुनरावृत्ति न हो इसके लिए आवश्यक कदम उठाया जाएगा

आपको बता दें कि हाल ही में गुंटूर जिले में एक छह साल की बालिका के एक व्यक्ति ने लैंगिक रूप से प्रताड़ना किया। इस घटना के विरोध में स्थानीय लोग आंदोलन पर उतरे थे।

Advertisement
Back to Top